राज बब्बर और स्मिता पाटिल के रिलेशन ने बेटे प्रतीक को ड्रग्स का गुलाम बना दिया था ?

Wednesday, August 2, 2017

MUMBAI : लंबे अरसे से बॉलीवुड से गायब प्रतीक बब्बर ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह बुरी तरह से ड्रग्स की लत में डूबे हुए थे. एक्टर-राजनेता राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने पहली बार ड्रग्स की लत से उबरने को लेकर चुप्पी तोड़ी है. जहां अकसर बॉलीवुड एक्टर्स को उनकी ड्रग एडिक्शन की आदतों को छिपाते हुए देखा गया है वहीं प्रतीक का इस बारे में खुलकर बात करना काबि‍ल -ए- तारीफ है. प्रतीक ने ड्रग्स की लत के बारे में कहा कि ड्रग्स लेना उनकी पर्सनल चॉइस थी किसी ने इसके लिए उन्हें मजबूर नहीं किया. प्रतीक बोले, 'ड्रग्स की लत एक खराब शादी की तरह है जिससे आप बाहर भी आ जाएं लेकिन फिर भी वो आपको डराती रहती है.' प्रतीक ने इस बात की खुशी जाहिर की कि अब वह इससे बाहर आ रहे हैं. अब वह ड्रग एडिक्ट की बजाए फिटनेस पर ध्यान देने लगे हैं.

प्रतीक ने आगे यह भी कहा-'शायद लोगों को लगता होगा कि किसी भी बॉलीवुड सिलेब को नशे की लत होना आम बात है लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं था. मुझे नशे की लत मेरी जिंदगी की रियलिटी की वजह से लगी. मेरा बचपन बहुत उलझन से भरा रहा है.जो कि मेरे जहन में ऐसे सवाल छोड़ गया जिसका मुझे कभी जवाब नहीं मिला. इन सवालों से खुद को राहत देने के लिए मैंने ड्रग्स को चुना. प्रतीक के इस बयान के साथ ही अब यह सवाल गूंज रहा है कि राज बब्बर और स्मिता पाटिल की पर्सनल लाइफ में ऐसा क्या था जिसने प्रतीक बब्बर को ड्रग्स का गुलाम बना दिया। वो क्या सवाल है जो अब तक अधूरा है।

प्रतीने ने कहा, 'अपनी इस लत को गलत स्वीकारना ही रिकवरी की और पहला कदम है. मैं अवेयरनेस लाना चाहता हूं और एक ऐसा वीडियो बनाने जा रहा हूं जिसमें इससे जूझ रहे इंसान की सिर्फ एकतरफा कहानी ही नही बयां होगी.' प्रतीक ने बॉलीवुड में कमबैक करने के सवाल पर कहा कि वह फिल्मों में अच्छे किरदार और कहानी की तलाश में हैं.

फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने वाले एक्टर प्रतीक की फिल्में का एक के बाद एक फ्लॉप होना और एक्ट्रेस एमी जैक्सन संग रोमांस के विफल होने जैसी बातों ने उन्हें नशे की ओर धकेल दिया. लेकिन अब प्रीतक ड्रग्स की लत और उससे उबरने को लेकर खुलकर मीडिया के सामने आए हैं. प्रतीक ने बताया है कि वह अभी भी रिकवर कर रहे हैं.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah