एक्ट्रेस गरिमा जैन समेत पूरे परिवार के खिलाफ FIR

Monday, July 24, 2017

इंदौर। ये हैं मोहब्बतें और महाराणा प्रताप जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी इंदौर मूल की एक्ट्रेस गरिमा जैन एवं उसके भाई व मां के खिलाफ उसकी भाभी ने दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है। गरिमा की भाभी आकृति जैन का आरोप है कि गरिमा का भाई धैर्य सिंह सांड उसे जबदस्ती शराब पिलाता है एवं 2 करोड़ कैश और मर्सिडीज कार की मांग करता है। ना देने पर अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने का दवाब बनाता है। जबकि भाई धैर्य का कहना है कि आकृति रोज रोज शराब पार्टी की मांग करती है। उसे क्लब जाने की आदत है। शनिवार को मल्हारगंज थाने में सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

पुलिस के मुताबिक, 25 वर्षीय आकृति ने पति धैर्य सिंह सांड (जैन) निवासी महालक्ष्मी नगर, सास अर्चना व ननद गरिमा जैन के खिलाफ केस दर्ज कराया है। आकृति ने बताया कि उसकी 7 नवंबर 2011 को ईवेंट मैनेजिंग कंपनी के संचालक धैर्य सिंह से शादी हुई थी।

पिता ने 76 लाख कैश, 40 तोला सोना, 7 किलो चांदी सहित गृहस्थ जीवन का सारा सामान दिया था। शादी के डेढ़ महीने बाद ही धैर्य और उसके परिजन दहेज में मर्सिडीज कार और दो करोड़ कैश मांगने लगे। कुछ दिन बाद वह मुंबई ले गया। वहां भी मारपीट शुरू कर दी। परेशान आकृति ने पिता को घटना बताई और इंदौर आ गई।

वॉट्सएप पर लड़कियों से चैटिंग करता था पति
आकृति का आरोप है कि उसने पति को शादी के दस दिन बाद अन्य लड़की से वॉट्सएप पर चैटिंग करते हुए पकड़ा था। विरोध करने पर उसने मारपीट शुरू कर दी। परेशान आकृति कुछ दिन पहले ही मायके (तेली बाखल) आ गई। 18 जुलाई को धैर्य घर आया और मां प्रवीणा काला से अभद्रता करने लगा। उसका कहना था कि कार और 2 करोड़ रुपए की व्यवस्था होने पर ही पत्नी को ससुराल भेजना।

एक्टिंग, डांस और मॉडलिंग में जाना-पहचाना नाम है गरिमा
गरिमा जैन कई तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी है। उसने टीवी सीरियल 'मैं ना भूलूंगी, मनमर्जियां, महाभारत, शक्ति सहित कई धारावाहिकों में लीड रोल किया है। गरिमा एक्टिंग के साथ डांस और मॉडलिंग में भी जाना पहचाना नाम है।

पत्नी बनाती है शराब पार्टी और क्लब जाने के लिए दबाव
सारे आरोप बेबुनियाद हैं। बहन गरिमा तो मुंबई में रहती है। वह कैसे परेशान कर सकती है। उसके रोजाना फिल्मों व सीरियल के शूट रहते हैं, जिसका पूरा रिकॉर्ड है। पत्नी शराब पार्टी के लिए दबाव बनाती थी। उसकी क्लब जाने की आदत है। मुझ पर इंडेवर कार लाकर देने के लिए दबाव बना रही थी। 
धैर्य सांड

वह रोज झगड़ा करती थी, सीसीटीवी फुटेज भी हैं...
बहू आकृति के पिता हेमंत काला क्रिकेट का सट्टा लगाते हैं। उन्होंने सट्टे के लिए मकान मांगा था। आकृति ने झूठे आरोप लगाए हैं। वह रोज झगड़ा करती थी। इसके सीसीटीवी फुटेज भी हैं। वह घर से सारी ज्वेलरी भी ले जा चुकी है। 
अर्चना

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week