सन्नी लियोन और प्रियंका चौपड़ा सुपर बॉक्सिंग लीग में टीमों की मालिकिन होंगी

Thursday, July 6, 2017

नई दिल्ली:  एक सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है की अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति बटोर रहीं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सुपर बॉक्सिंग लीग (एसबीएल) में नार्थ-ईस्ट की टीम की सह-मालिक बन सकती हैं. सूत्र ने आईएएनएस से कहा, "इस बात को लेकर चर्चा अंतिम पड़ाव पर है. हम प्रियंका को बोर्ड में शामिल करने को लेकर बेताब हैं. वह शानदार अभिनेत्री हैं और उनका मुक्केबाजी से जुड़ाव हमें लीग में मदद करेगा." देश के पहले मुक्केबाजी लीग एसबीएल की शुरुआत शुक्रवार से हो रही है. इसमें कई अभिनेता टीमों के सह-मालिक हैं. प्रियंका ने पांच बार की विश्व चैम्पियन महिला मुक्केबाज मैरी कॉम के जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी. सनी लियोनी ने भी टीम खरीदने में दिलचस्पी जताई है. वह ओपीएम पंजाब सुल्तांस और गायक कनिका कपूर यूपी टर्मिनेटर्स का समर्थन करेंगी.

सुनील शेट्टी और फिल्म 'बाहुबली' में काम कर चुके राणा डुग्गुबाती ने बाहुबली बॉक्सर्स नाम से टीम खरीदी है. भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह राजपूत पर फिल्म में काम कर चुके सुशांत सिंह राजपूत ने भी इस लीग से खेल के क्षेत्र में कदम रख दिया है. उनके पास दिल्ली ग्लैडिएटर्स का मालिकाना हक है. रणदीप हुड्डा और सोहेल खान क्रमश: हरियाणा वॉरियर्स एवं मुंबई एसासिंस के सह-मालिक हैं. मराठा योद्धा का मालिकाना हक रितेश देशमुख के पास है. लीग का उद्घाटन डीडीए बैडमिंटन एवं स्क्वॉश स्टेडियम में होगा. पहला मैच हरियाणा और दिल्ली के बीच खेला जाएगा.

लीग के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी बिल दोसांझ ने कहा, "बॉलीवुड हस्तियों द्वारा मुक्केबाजी में जो रूचि दिखाई गई उससे हम बेहद खुश हैं." उन्होंने कहा, "बॉलीवुड का खेल से प्यार छिपा नहीं है। इनका हमारे साथ जुड़ना बताता है कि इस देश में मुक्केबाजी में काफी प्रतिभा है."

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week