कांग्रेस नेत्री रश्मि पवार थाने में सौतन से भिड़ गई

सर्वेश त्यागी/ग्वालियर। कांग्रेस प्रदेश सचिव रश्मि पवार शर्मा और उनके पति की पहली पत्नि रितु शर्मा के बीच महिला थाने में ही मारपीट का मामला सामने आया है। हालांकि कांग्रेस सचिव रश्मि पवार शर्मा मारपीट की इस घटना से इनकार किया है परंतु रितु शर्मा का कहना है कि उनके साथ मारपीट हुई है। महिला थाना प्रभारी अनिता मिश्र के अनुसार महिला थाने में दोनों के बीच सिर्फ विवाद हुआ है, लेकिन अभी तक ये सामने नही आ रहा है कि वो दोनों यहाँ आये किसलिए थे।

बता दें कि रितु शर्मा, रश्मि पवार शर्मा के पति राजा शर्मा कि पहली पत्नी है और रितु शर्मा का कहना है कि उनका अभी तक तलाक नही हुआ है। इसी प्रकरण के संदर्भ में रितु शर्मा ने कुछ महीने पहले महिला थाने में एक आवेदन भी दिया था। कयास यही लगाए जा रहे हैं कि इसी प्रकरण के संबंध में शायद दोनों को बुलाया गया होगा। जहां पर दोनों के बीच मारपीट हो गई।

राजा पर हुआ था हमला
रविवार की रात रशिम पवार शर्मा के पति राजा शर्मा पर पांच बदमाशों ने कम्पू पर हमला किया था। राजा को परिवार अस्पताल में भर्ती कराया गया। राजा का कहना है कि मैं अपने दोस्त को आमखो छोड़ने गया था तभी लोकेंद्र डोंगरा का पुत्र प्रवल डोंगरा ओर उसके साथियों ने मुझपर हमला किया। माधौगंज थाना क्षेत्र के करतार वियरबार के संचालक लोकेंद्र डोंगरा की 2008 में गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या का संदेह प्रवल डोंगरा मुझ पर लगा रहा था, इसी कारण प्रवल डोंगरा ओर उसके साथियों ने मुझ पर हमला किया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !