जिसे माना सबकुछ, उसी ने VIDEO बना लिया और ब्लैकमेल करने लगा

Friday, June 23, 2017

इंदौर। यहां झूठे प्यार का शिकार हुई एक युवती का ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है कि लोग रिश्तों पर भी भरोसा करना छोड़ देंगे। एक फैमिली फंक्शन में मिले युवक ने युवती से बातचीत शुरू कर दी। धीरे धीरे मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया। कई बड़े होटलों में स्टाफ मुहैया कराने वाला जॉब कंसल्टेंट जब भी इंदौर आता किसी लक्झरी होटल में रुकता और युवती को भी बुला लेता। युवती को बहकाकर उसने शारीरिक संबंध भी बना लिए और एक हिडन कैमरा लगाकर सबकुछ वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। युवती जिसे अपना सबकुछ मान चुकी थी, उसी ने इंदौर से जाते ही एक वाट्सएप किया और जिसमें वही वीडियो था। फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल जो लंबे समय तक चलता रहा। अंतत: युवती ने अपने परिवार को सारी बात बताई। 

उज्जैन की रहने वाली कॉलेज छात्रा से आरोपी एक पारिवारिक कार्यक्रम में मिला था, यहां दोनों में बातचीत हुई और दोस्ती हो गयी। दिल्ली और मुंबई के होटल्स में काम करने वाले आरोपी ने दोस्ती को आगे बढ़ाया और छात्रा को प्रेम जाल में फंसा लिया, इसके बाद वह जब भी इंदौर आता, छात्रा को मिलने के लिए बुलाता। इसी बीच मधुमिलन चौराहे स्थित एक होटल में आरोपी ने छात्रा को मिलने बुलाया।

एसपी स्टेट साइबर क्राइम जितेन्द्र सिंह ने बताया कि, यहां दोनों ने संबंध बनाए, लेकिन आरोपी ने हिडेन कैमरे की मदद से इस पल का वीडियो बना लिया, आरोपी ने यह वीडियो छात्रा को व्हाट्स एप पर भेजकर उसे वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। वह छात्रा से रुपयों के साथ ही जरूरत अनुसार संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा था।

आरोपी को कई बार रुपये देने और कई बार शोषित होने के बाद पीड़िता ने हिम्मत दिखाते हुए परिजनों को इसकी जानकारी दी, इसके बाद इसकी शिकायत स्टेट साइबर क्राइम पुलिस को की गयी। शिकायत पर जांच कर पुलिस ने आरोपी को पीड़िता से मिलने के बहाने इंदौर बुलाया और यहां उसे धरदबोचा। आरोपी को अग्रिम कार्रवाई के लिए उज्जैन पुलिस के हवाले किया गया है।

आरोपी दिल्ली, मुंबई के होटल्स में स्टाफ मुहैया करवाने का काम करता है, अधिकतर समय दिल्ली और मुंबई ही रहता है, हर बार जब भी इंदौर आता था, वह यहां किसी होटल में ही रहता था। ऐसे में अब उसने कनाडिया इलाके की एक टाउनशिप में फ्लैट किराए पर ले लिया था। आरोपी से वह मोबाइल बरामद कर लिया गया है, जिसकी मदद से उसने पीड़िता का वीडियो बनाया था। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah