BANSAL COLLEGE के इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने सुसाइड किया

भोपाल। BANSAL GROUP BHOPAL द्वारा संचालित BANSAL COLLEGE OF ENGINEERING में बीई ​थर्ड ईयर के स्टूडेंट नवीन सिंह ने अपने ही घर में सुसाइड कर लिया। नवीन देवरिया यूपी का रहने वाला है, यहां अपने नाना के पास रहकर पढ़ाई कर रहा था। जांच अधिकारी का कहना है कि उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जबकि वो पिछली परीक्षा में फेल हो गया था। नवीन के नाना का कहना है कि परिवार में कुछ भी असामान्य नहीं था। आत्महत्या की वजह पारिवारिक नहीं हो सकती। पुलिस जांच कर रही है। देखना होगा कि क्या कॉलेज में उसके साथ ऐसा क्या हो रहा था जिसके कारण उसने आत्मघाती कदम उठाया। 

पिपलानी थाने एएसआई महीपाल सिंह ने बताया कि मूलत: देवरिया यूपी के रहने वाले 24 वर्षीय नवीन सिंह पुत्र तेज बहादुर सिंह निजी इंजीनियरिंग कॉलेज से बीई तृतीय वर्ष का छात्र था। वह अपने नाना के साथ सोनागिरी बी सेक्टर में रहता था। मंगलवार सुबह उसके नाना उसको पानी की मोटर चालू करने के बाद बंद करने का बोलकर सुबह की सैर पर चले गए थे। साढे छह बजे के बाद वह वापस लौटे तो छत पर लगी टंकी से पानी फैल रहा था। यह देखकर नाना ने नवीन का नाम लेकर आवाज लगाई और उसको मोटर बंद करने का बोला।

जब कोई आवाज नहीं तो उन्होंने कमरे में अंदर जाकर देखा, तो नवीन फांसी पर लटका हुआ था। यह देखकर वह बाहर आए और पड़ोसियों का बुलाया। उसका फंदा काटकर उसे निजी अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसको देखकर जेपी अस्पताल ले जाने की सलाह दी। परिजन जब उसको जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

देवरिया में रहता है पूरा परिवार
नितिन का पूरा परिवार देवरिया यूपी में रहता है। पिता डाक विभाग में नौकरी करते है। परिवार के पास काफी जमीन है। नितिन के ज्यादादर रिश्तेदार भोपाल में ही हैं। पिपलानी पुलिस के एएसआई महीपाल भदौरिया का कहना है कि पूर्व में उसके परीक्षाओं में फैल होने की जानकारी मिली हैं। परिवार शव लेकर देवरिया रवाना हो गया है। उसका एक भाई पूना में रहता है। उसके नाना भी दो दिन पूना जाने वाले थे, लेकिन तबियत खराब होने से रूक गए थे। वह बीएचईएल से रिटायर है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !