पंखे पर लटका मिला यूपी की भोजपुरी ACTRESS का शव

मुंबई। यूपी के इलाहाबाद की रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस अं​जलि श्रीवास्तव का शव उसी के कमरे में पंखे पर लटका हुआ मिला है। उसके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। अत: इसे आत्महत्या नहीं कहा जा सकता। अंजलि ने कई फिल्मों में काम किया है परंतु पिछले 1 साल से उसे काम नहीं मिल रहा था। वो 8 साल पहले मुंबई में बॉलीवुड ज्वाइन करने आई थी लेकिन पहचान नहीं होने के कारण भोजपुरी फिल्मों में काम किया। वो काफी तनाव में थी परंतु यह तनाव परिवार की ओर से था या इसके पीछे कोई दूसरा कारण था पता नहीं चल पाया है। 

इलाहाबाद की रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल अंजलि श्रीवास्तव का शव उसी के कमरे में पंखे पर लटका मिला। पुलिस ने पूरे घर की तलाशी ली लेकिन उसे ना तो कोई सुसाइड नोट मिला और ना ही कुछ अन्य ऐसा जिससे हत्या का संदेह किया जा सके। उसकी मौत की सही वजह का अभी पता तो नहीं चला है, लेकिन अंजलि को जाननेवाले कहते हैं कि वह एक साल से काफी तनाव में थी। एक ओर उसे कोई फिल्म नहीं मिल रही थी। दूसरी ओर घरवालों ने शादी तय कर दी थी।

अंजलि की सुरक्षा को लेकर चिंतित परिजन ने उनके मकान मालिक को फोन किया। मकान मालिक ने इसके बाद पुलिस को फोन किया। पुलिस ने जुहू रोड के परिमल सोसाइटी की पांचवीं मंजिल पर स्थित उनके अपार्टमेंट को डुप्लिकेट चाबी से खोला। घर में पुलिस ने 29 साल की अभिनेत्री को साड़ी से बने फंदे में पंखे से लटकता हुआ पाया।

पुलिस ने अंजलि के शव को पोस्टमार्टम के लिए आरएन कूपर अस्पताल भेज दिया है। कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी अंजलि की आखिरी फिल्म ‘केहु ता दिलमें बा’ थी, जो हाल ही में रिलीज हुई थी।भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों के अनुसार अंजलि फिल्म में आने से पहले इलाहाबाद में रहती थी। वह लोकल लेवल पर बनने वाले वीडियो एलबम में डांस करती थी। अंजलि पर यहीं से फिल्म एक्ट्रेस बनने का जुनून सवार हुआ और वह इलाहाबाद छोड़कर मुंबई आ गई।

मुंबई में जीना अंजलि के लिए इलाहाबाद की तरह आसान न था। न परिवार का सपोर्ट था और न फिल्मी दुनिया के लोगों से करीबी जान पहचान। अंजलि ने मुंबई आकर काफी संघर्ष किया। फिल्म में छोटे-मोटे रोल तक जो मिले वह स्वीकार कर लेती थी। इसी बीच अंजलि को भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों से थोड़ी पहचान हुई तो "कच्चे धागे" और "लहू के दो रंग" समेत भोजपुरी की कई फिल्में की।

8 साल से थी इंडस्ट्री में
अंजलि का यह फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं चल सका। जल्द ही उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गईं। पिछले एक साल से उन्हें किसी भी फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला। एक ओर फिल्मी करियर डूब रहा था तो दूसरी ओर घर के लोग जल्द से जल्द अंजलि की शादी कर देना चाहते थे। इसके चलते भी वह तनाव में रहती थी। पिछले दिनों अंजलि की शादी तय कर दी गई थी। फिल्म इंडस्ट्री में अंजलि आठ साल से काम कर रही थी।

मां के साथ रहती थी मुंबई में
अंजलि मुंबई में मां के साथ रहती थी। कुछ दिन पहले ही अंजलि की मां इलाहाबाद गई थी। अंजलि तीन बहनें थी। एक बहन की शादी हो चुकी थी। कोई भाई नहीं है। पिता इलाहाबाद कोर्ट में काम करते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !