फ़िल्म स्टार अक्षय कुमार और खिलाड़ी सायना नेहवाल को नक्सलियों की धमकी

एक चौंकाने वाली खबर माओवादियों की ओर से आई है, इन लोगों ने फिल्म स्टार अक्षय कुमार और भारतीय शटलर क्वीन सायना नेहवाल को धमकी दी है कि वे आगे से नक्सली हमले में मारे गए जवानों के परिवारों को आर्थिक मदद न दें, वरना ठीक नहीं होगा। द एशियन एज की खबर के मुताबिक दक्षिण बस्तर सब जोनल ब्यूरो की तरफ से जारी पर्चे में फ़िल्म स्टार अक्षय कुमार और मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को कड़ी चेतावनी देते हुए लिखा गया है कि पीएलजीए के हमले में मारे गए जवानों के परिवारों को आर्थिक सहायता देना बंद करें।

अक्षय-सायना ने की थी आर्थिक मदद
गौरतलब है कि सुकमा में अप्रैल में 25 पुलिस जवानों की मौत के बाद पीड़ित परिवारों को अक्षय कुमार ने 9-9 लाख रुपये और सायना नेहवाल ने 50-50 हजार रुपये सहायता राशि के तौर पर दिए थे। पर्चे में कहा गया है कि पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी यानी पीएलजीए अक्षय और सायना की सहायता राशि देने के कदम की निंदा करती है।

सीआरपीएफ के जवान मानवाधिकार के दुश्मन
पर्च में साफ तौर पर लिखा है कि सीआरपीएफ के जवान मानवाधिकार के दुश्मन हैं। इन्हें बस्तर में आदिवासियों के सफाए के लिए तैनात किया गया है। ऐसे में इन लोगों को सहायता देने वालों की हम निंदा करते हैं, हम चेतावनी देते हैं कि आगे से ये लोग दोबारा ऐसा ना करें वरना अच्छा नहीं होगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !