मोदी के रहते भारत के साथ क्रिकेट असंभव: पाकिस्तान

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन शहरयार खान का कहना है कि भारत में मोदी सरकार के रहते भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट श्रृंखलाएं असंभव हैं। भारत की सरकार ऐसा कभी नहीं होने देगी। वो नहीं चाहती कि भारत और पाकिस्तान के ​बीच मजबूत खेल रिश्ते बनें। बता दें कि बीसीसीआई ने कुछ दिनों पहले ही सरकार से कहा था कि अब भारत पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज होना चाहिए। 

पीसीबी चेयरमैन शहरयार खान ने गुरूवार को बोर्ड आफ गवर्नर्स की बैठक के बाद कहा कि उन्हें भारत के खिलाफ मुआवजा मामला आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई को जल्द ही कानूनी नोटिस भेजा जाएगा और इसके बाद पीसीबी आईसीसी विवाद निवारण समिति के सामने मामला दर्ज करेगा। 

कानूनी कार्रवाई करने का फैसला: शहरयार
उन्होंने लाहौर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘हमने अब कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है और हम बीसीसीआई के लिये नोटिस भेजेंगे, जिसके बाद हम अपने घाटे की भरपाई के लिये आगे कदम बढ़ाएंगे, क्योंकि हम क्रिकेट खेलना चाहते हैं और हम इस पर विश्वास नहीं करते कि सरकार और राजनीति के कारण भारत को हमारे खिलाफ खेलने की अनुमति नहीं मिलती।

द्विपक्षीय श्रृंखला की कोई संभावना नहीं
शहरयार ने कहा कि, 'हमें पाकिस्तान और भारत के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला की कोई संभावना नजर नहीं आती है। पूर्व में भी राजनीतिक तनाव रहा है लेकिन क्रिकेट श्रृंखला होती रही। लेकिन मोदी सरकार के रहते हुए हमें नहीं लगता कि वह (भारत) हमसे मौजूदा परिस्थितियों में खेलेगा।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !