देखिए, सोनम कपूर ने कैसे किया अपना साइड प्रोफाइल EXPOSE

मुंबई। बी-टाउन की मोस्ट फैशनेबल दीवा सोनम कपूर गुरुवार रात अपने बोल्ड स्टेंटमेंट की वजह से लाइमलाइट में आईं। एक लिकर ब्रांड के म्यूजिक लॉन्च इवेंट में सोनम सिजलिंग ड्रेस में अपनी साइड प्रोफाइल एक्सपोज करतीं कैमरे में कैद हुईं। 

यहां सोनम ने Rasario Atelier का डिजाइनर ब्लैक रफल जम्प सूट कैरी किया। अपने लुक को उन्होंने Louboutin के क्लच और फराह खान फाइन ज्वैलरी से कम्पलीट किया। बेशक इस आउटफिट में सोनम काफी स्टनिंग लग रही थीं लेकिन मीडिया इंटरेक्शन के दौरान उनके साइड-बूब कई बार कैमरे में कैद हुए।

मीडिया को मारा ताना, खुद का उड़ाया मजाक
इस म्यूजिक इवेंट में जब किसी रिपोर्टर ने सोनम का लिकर ब्रांड का एंथम गाने को कहा तो सोनम उन्हें ताना सुनाते हुए बोलीं, "नहीं नहीं.. मैं गा नहीं सकती। अगर मैं गाऊंगी तो तुम लोग (मीडिया) कहोगे कि पहले तो एक्टिंग नहीं आती थी, अब गाना भी नहीं आता। घिस-पिट के दो तीन अवॉर्ड्स मिले हैं एक्टिंग के लिए।" आगे खुद का मजाक उड़ाते हुए सोनम कहती हैं, "मैंने 'दिल्ली 6' में गाया था, लेकिन किसी ने गौर नहीं किया। मैं इंडियन आइडल बनना चाहती थी, पर उसके बाद वो शो भी बंद हो गया।" बता दें, इन दिनों सोनम बहन रिया कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में बिजी हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !