डॉक्टर ने महिला मरीज का बटन खोलकर हाथ डाल दिया

टीकमगढ़। वो डॉक्टर के पास गयी थी इलाज कराने, क्योंकि उसके बाल बहुत झड़ रहे थे, लेकिन बाल तो रुके नहीं, नई परेशानी जो हुई सो अलग, क्योंकि डॉक्टर ने कहा कि तुम देखने में अच्छी नहीं लगती, बहुत दुबली-पतली हो मैं तुम्हे ठीक कर दूंगा, इतना कहकर उसे अपने पास स्टूल पर बैठा लिया और उसका बटन खोलकर हाथ अंदर डाल दिया।

टीकमगढ़ शहर के एक प्राइवेट डॉक्टर को कोतवाली पुलिस ने एक युवती के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। टीकमगढ़ शहर में अब डॉक्टर और मरीज के रिश्ते भी बदनाम होने लगे हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती ने बताया है कि डॉक्टर ने उससे कहा कि तुम बहुत दुबली-पतली हो, मैं तुम्हें ठीक कर दूंगा और स्टूल पर बैठाकर जांच के बहाने उसका बटन खोल उसके निजी अंगों को टच किया।

डॉक्टर को भगवान के बाद दूसरा रूप माना जाता है, पर ये डॉक्टर तो शैतान बन बैठा। मामला शहर के एक होम्योपैथिक डिस्पेन्सरी का है। जहां 11 बजे एक 20 साल की युवती बाल झड़ने की दवा लेने गई थी। तो डॉक्टर ने चेक करने के बहाने उसके निजी अंगों को टच किया, जिसका विरोध करते हुए वो वहां से निकलकर सीधा थाने पहुंची और डॉक्टर के खिलाफ शिकायत कर दी।

पीड़ित लड़की की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर धारा 354 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी है। हालांकि डॉक्टर का कहना है कि मुझे कुछ नहीं कहना, जिससे मामला गम्भीर नजर आ रहा है

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !