ज्योतिष कहती है रजनीकांत ही थाम सकते हैं तमिलनाडु का तूफान

इन दिनों तमिलनाडु में सियासी तूफान आया हुआ है। जय​ललिता की कुर्सी की टांग खिंचाई चल रही है। दोनों गुट खुद को अम्मा का बफादार बता रहे हैं। इधर आरएसएस कोशिश कर रहा है कि रजनीकांत अपनी पार्टी बनाएं और राजनीति में आएं। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत से कहा है कि वो ऐसा कतई ना करें लेकिन ज्योतिषीय आंकड़े कहते हैं कि तमिलनाडु का तूफान थामने की ताकत सिर्फ रजनीकांत में ही है। वो ही तमिलनाडु को तरक्की दिला सकते हैं, क्योंकि उनके ग्रहनक्षत्र और तमिलनाडु की जन्म पत्रिका आपस में काफी मेल खाते हैं। 

पिछले एक वर्ष से तमिलनाडु में विपदा पर विपदा आ रही है। भारी बारिश ने तमिलनाडु को सराबोर कर दिया। जयललिता बार-बार अपदस्थ होती रही, फ़िर उनकी म्रुत्यु, जल्लिकट्टु आंदोलन अब सत्तारूढ़ दल मॆ मुख्यमन्त्री पद के लिये घमासान। ऐसा क्यों इसके लिये हमे तमिलनाडु की कुंडली देखनी पड़ेगी। तमिलनाडु भारत के दक्षिण मॆ पड़ता है। दक्षिण मॆ शुक्र, शनि मंगल का विशेष प्रभाव रहता है। इस राज्य की स्थापना नवम्बर 1956 में हुई। पत्रिका में शनि मंगल का राशि परिवर्तन है। जन्म पत्रिका मॆ शनि वृश्चिक राशि मॆ है पिछले 2 वर्ष से शनि महराज वृश्चिक राशि मॆ ही थे जिससे इस राज्य मॆ काफी परिवर्तन आये। आइये देखते है आगे क्या होगा।

शनि ,शुक्र ,मंगल का प्रभाव
इस राज्य मॆ शुक्र शनि (सिनेमा, चमक दमक, माया) का विशेष प्रभाव है इसका कारण इसका राज्य की राशि तुला होना जिसपर शनि शुक्र का खास् प्रभाव होत है। इसलिये इस राज्य में अधिकतर शासक फिल्मी दुनिया से आये। आने वाले ढाई वर्ष में शनि गुरु प्रधान् धनु राशि में रहेंगे। फलस्वरूप इस राज्य की राजनीति बदलेगी। भाजपा और केन्द्र का प्रभाव बड़ेगा। किसी नये धार्मिक व्यक्ति का राजनीति मॆ प्रभाव बडेगा।

पन्नीर सेल्वम
बार बार मुख्यमंत्री बनने तथा हटने के योग कुंडली मॆ है। जुलाई के बाद फ़िर इनके लिये संकटपूर्ण समय है पत्रिका में चांडाल योग है।

रजनीकांत
तमिल फिल्मों के भगवान रजनीकांत के लिये श्रेष्ठ समय है। उनकी पत्रिका में शनि की दशा समाप्ति की ओर है तथा राज़योग कारक बुध की दशा लगने वाली है। आने वाले समय में वे एक अच्छी सम्भावना है तमिलनाडु और भाजपा के लिये।
*पंडित चंद्रशेखर नेमा"हिमांशु*
9893280184

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !