स्कूल जा रही 8वीं की छात्रा का फौजी ने किया किडनैप, रेप

ग्वालियर। कक्षा 8 में पढ़ने वाली 16 वर्षीय युवती को बीच रास्ते से ही एक फौजी ने किडनैप कर लिया और अपने खेत में बने कच्चे मकान में ले जाकर उसके साथ रेप किया। खुलासा तब हुआ जब पीड़िता की मां अपने खेत पर जाने के लिए वारदात स्थल से गुजरी। खुलासा होने के बाद फौजी फरार हो गया।

शहर से सटे बिजौली थाने के पास गांव बहांगी कलां के एक गरीब परिवार की 16 साल की बेटी पास के ही गांव में 8वीं की स्टूडेंट है। बीते 8 दिसंबर को वह अपनी बुआ की बेटी के साथ स्कूल जा रही थी तभी पड़ोस में रहने वाला छुट्टी पर गांव आया फौजी संतोष आ गया। रास्ता सुनसान देख उसने लड़की का मुंह बंद कर खेत में घसीट लिया।

लड़की घर से निकलने के कुछ देर बाद ही मां भी खेत पर जाने के लिए निकली थी रास्ते में ही उसे बेटी की चीख सुनाई दी तो वह दौड़ कर वहां पहुंची जहां से आवाज आ रही थी। बेटी के साथ ही निकली उसकी बुआ की लड़की खेत के किनारे डरी सहमी खड़ी रो रही थी, मामी को देख उसने बताया कि फौजी संतोष बहन को खेत में ले गया है। मां चिल्लाती हुई खेत में अंदर घुसी तो फौजी लड़की को छोड़कर बाहर आया और उसने शिकायत करने पर पूरे परिवार को जान से मार देने की धमकी दी और भाग गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !