चॉकलेट के बहाने 6 साल की मासूम को उठा ले गया BSF का हवलदार

ग्वालियर। पड़ोसी की 6 साल की बेटी को शराब के नशे में धुत BSF का हवलदार चॉकलेट दिलाने ले गया, और घर ले जाकर रेप की कोशिश की। घर के बाहर खेल रही बेटी नजर नहीं आई तो मां ने उसे तलाश किया। तभी एक पड़ोसी बच्चे ने बताया कि वह फौजी अंकल के साथ है, और रो रही है। मां पड़ोसी के घर से बेटी को वापस ले आई, और पुलिस को शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हवालात भेज दिया। 

भिंड के सीता नगर में एक महिला की 6 साल की बेटी घर के बाहर खेल रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाला BSF का हवलदार छोटे सिंह उसे चॉकलेट दिलवाने के बहाने गोद में उठाकर ले गया। उसने बच्ची को चॉकलेट दिलाई और अपने घर ले गया। घर में कोई नहीं था, छोटे सिंह की पत्नी दोनों के बीच अनबन की वजह से कुछ दिनों से बच्चों के साथ अलग रहने चली गई है। घर ले जाकर छोटे सिंह ने बच्ची से छेड़छाड़ शुरू कर दी, उसने रेप की कोशिश की तो बच्ची रोने लगी।

तभी एक पड़ोसी लड़के ने बच्ची की मां को बताया कि उसने बच्ची को छोटे सिंह के साथ चॉकलेट लेकर उसके घर जाते हुए देखा था। बच्चे ने बताया कि छोटे सिंह के घर में बच्ची के रोने की आवाज आर ही है। इस पर बच्ची की मां दौड़कर छोटे सिंह के घर में पहुंची तो वह बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। बच्ची और उसकी मां के बयानों के आधार पर पुलिस ने BSF के हवलदार छोटे सिंह के खिलाफ पॉस्को एक्ट और दुष्कर्म करने की कोशिश करने का केस दर्ज कर लिया है।

फौजी की करतूत देख पीटने पर आमादा हुए पड़ोसी
आरोपी छोटे सिंह जब बच्ची से छेड़छाड़ करता पकड़ा गया तब नशे में धुत था। उसकी हरकत पर गुस्साए मोहल्ले के लोगों ने आरोपी की पिटाई की तो उसने खुद को घर में बंद कर लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गेट खुलवाकर आरोपी को बाहर निकलवाया। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी ने मोहल्ले के लोगों धमकी देकर कहा कि बाहर आकर सबसे बदला लेगा। पुलिस ने BSF के आरोपी हवालदार को गिरफ्तार कर बुधवार को उस पर लगे आरोपों की जानकारी संबंधित कमांडेंट को भेज दी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !