यूपी के लोगों को साइकिल के हैंडल पर हाथ पसंद है: अखिलेश यादव

अलीगढ़। अखिलेश यादव ने अलीगढ़ में आज तीन जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान वे तुकबंदी के अंदाज में नजर आए। अखिलेश ने तुकबंदी में विरोधी पार्टियों पर हमला बोला। मायावती पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि यूपी वालों को सपा कांग्रेस की जोड़ी पसंद है तो हाथी वालों को नकदी पसंद है। उन्होंने कहा कि यूपी के लोगों को कांग्रेस का साथ पसंद है, साइकिल के साथ हैंडल पर हाथ पसंद है।

अखिलेश ने पहले छर्रा विधानसभा के नानऊ में फिर अतरौली और इसके बाद नुमाइश मैदान में सपा प्रत्याशियों के पक्ष वोट डालने की अपील की। अपने भाषण में मुख्यमंत्री बहुजन समाज पार्टी पर हमलावर रहे तो भाजपा की भी तीखी आलोचना की। अखिलेश में अपने भाषण में बिना धर्म विशेष का नाम लिए अल्पसंख्यकों की मदद करने की बात कही।

बसपा पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा कि पिछली सरकार ने बहुत हाथी लगाए हैं। नौ साल से देख रहे हैं कि जो हाथी खड़ा है वो खड़ा ही है और जो बैठा है वो बैठा ही है। वे यही नहीं रुके, अखिलेश ने कहा कि हाथी वाले दल को नकदी बहुत पसंद है, जैसे यूपी वालों को सपा कांग्रेस की जोड़ी पसंद है, वैसे ही हाथी वाले को नकदी पसंद है। उन्होंने कहा कि पैसा मांग कर टिकट देती है, बहुत लोगों ने टिकट ही छोड़ दिया।

भाजपा की भी आलोचना करते हुए अखिलेश ने कहा कि एक बार अच्छे दिन वाले धोखा देकर जीत गए। इस बार दो नौजवान साथ आाये हैं, देश की राजनीति को सही दिशा देंगे। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने घोषणा पत्र की नकल की है, जो काम सपा कर चुकी है वो भाजपा अब करने की बात कर रही है। उन्होंने कहा कि यूपी के लोगों को कांग्रेस का साथ पसंद है, साइकिल के साथ हैंडल पर हाथ पसंद है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !