मां के साथ सोती थी बेटी, फिर भी हर रात हो जाता था रेप

सतना। मां अपनी बेटी के साथ ही सोती थी। फिर भी, हर रात बेटी का रेप हो जाता था और मां को पता तक नहीं चल सका। एक ही पलंग पर यदि कोई मां अपनी बेटी के साथ सोती हो और बेटी के साथ होनेवाले रेप की खबर न लग सके तो आप क्या सोचेंगे। पर, यह सही है, क्योंकि खुद यह दावा उस महिला ने किया है, जिसकी बेटी के साथ पिछले चार सालों से रेप होता रहा है। पीड़िता का दावा है कि कोई अदृश्य प्रेतात्मा उसका रेप करती थी। जिससे वो गर्भवती हुई। उसने एक बेटे को जन्म दिया है। जिसका पिता कोई इंसान नहीं बल्कि एक भूत है। 

पुलिस भी हैरान है कि आखिर वह अब आरोपी भूत को कहां से खोज कर गिरफ्तार करे। लड़की ने अपना बयान दे दिया है और मां का बयान भी पुलिस दर्ज कर चुकी है। थाने के कनिष्ठ अधिकारियों ने इस मामले को वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचा दिया है। अब सबकी नजरें उन पर टिकी हुई है। लोगों को भी इस मामले के खुलासे का इंतजार है।

लड़की की मां ने जो बताया, उस पर आप बड़ी ही मुश्किल से यकीन कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि मैं रोज अपनी बेटी की साथ ही पलंग पर सोती हूं। बेटी लगातार कहती रहती थी कि उसके साथ रात में कोई भूत रेप करता है। मैंने लाख कोशिश की थी कि मैं रात में जगूं। या कोई भी हलचल हो तो देखूं, पर मेरी नींद ही नहीं खुल पाती थी। सुबह जब बेटी बताती थी तो मैं कुछ कर भी नहीं पाती थी। 

एकदिन बेटी ने बताया कि वह प्रेग्नेंट हो चुकी है। तब मैंने उसे कुछ तांत्रिकों से दिखाया, लेकिन वह भूत उसके साथ सोता ही रहा। रेप करता ही रहा। यह सब पिछले चार साल से हो रहा है। अक्सर ही मेरी बेटी की तबीयत खराब रहती है। डॉक्टरों से लेकर तांत्रिकों तक को दिखाया, लेकिन कोई फायदा नहीं हो सका।

पीड़ित लड़की ने एक बेटी को जन्म दिया है। यह मामला सतना जिले के सिंहपुर थाना के शिवराजपुर का है। वह दसवीं क्लास में पढ़ती है। कथित तौर पर भूत के साथ सेक्स करने पर गर्भवती होने की बात किसी को समझ में आ नहीं रही है।

पीड़िता की बेटी का डीएनए टेस्ट कराएगी पुलिस
छात्रा को पन्ना जिले के देवेंद्र नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। पुलिस को इस संबंध में हेल्थ सेंटर के कर्मचारियों ने जानकारी दी। सहायक इंस्पेक्टर कंचन सिंह ने छात्रा का बयान दर्ज कर लिया है। इसे अब सिंहपुर थाने में अग्रिम कार्रवाई के लिए बढ़ा दिया गया है। यह कहा जा रहा है कि अब पीड़िता और उसके बच्चे के डीएनए टेस्ट की तैयारी चल रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !