शहडोल के मोस्टवांटेड क्रिमिनल को प्रेमिका ने पकड़वाया

शहडोल। विंध्य में आतंक का दूसरा नाम और पुलिस का सबसे बड़ा सिरदर्द नरेन्द्र शुक्ला, जिसे पुलिस का तमाम इंफॉर्मेशन नेटवर्क तलाश नहीं पाया, इश्क के जाल में फंसकर कैद हो गया। जिस युवती पर वो जान लुटाता था वही उसकी दुश्मन बन गई और पुलिस ने बड़ी ही आसानी से उसे दबोच लिया। 

आधा दर्जन से ज्यादा हत्या के मामले में आरोपी रहने वाले नरेंद्र शुक्ला को हवालात तक पहुचाने में पुलिस की सबसे बड़ी मददगार उसकी प्रेमिका ही बनी। पुलिस कॉल डिटेल रिकार्ड के माध्यम से पहले छत्तीसगढ़ में रहने वाली प्रेमिका के पास पहुंची। इसके बाद उसे अपनी गिरफ्त में लेकर वे नरेंद्र शुक्ला तक पहुँच गये। बुढ़ार पुलिस के अनुसार कुख्यात आरोपी नरेंद्र शुक्ला लगातार अपनी प्रेमिका के संपर्क में था। इस बात की पुष्टि सीडीआर में हो चुकी थी।

पुलिस ने प्रेमिका के नंबर को ट्रेस किया और उसे पूछताछ कर अन्य दूसरे नम्बर खंगाले जिसके बाद नरेंद्र की अंतिम लोकेशन छत्तीसगढ़ के वेंकटनगर में मिली थी। बुढ़ार पुलिस की सूचना के बाद अमलाई पुलिस वेंकटनगर पहुंची। वहां अपने एक मित्र के यहां वह रात गुजार रहा था। पुलिस ने घेरा बंदी करके जैसे ही उसके दो साथियों को पकड़ा उसके बाद नरेंद्र शुक्ला ने पुलिस पर ही फायरिंग की तैयारी कर ली थी लेकिन, जवाबी कार्रवाई के पहले ही पुलिस ने उस धर दबोचा।

3 दर्जन से ज्यादा जघन्य अपराध दर्ज
हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, अपहरण, बमकांड, फिरौती वसूलने जैसे अपराधों में नरेंद्र शुक्ला शामिल रहा है। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में लगभग 3 दर्जन मामलों में नरेंद्र शुक्ला मुख्य सरगना है। हाल ही में कलेक्टर शहडोल ने उसे जिला बदर किया वहीं एसपी शहडोल ने बुढ़ार बमकांड मामले में गिरफ्तारी के लिए 10 हजार का इनाम घोषित किया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !