दोस्त डूबते रहे, सिपाही वर्दी बदलने चला गया

Friday, September 23, 2016

शिवपुरी। सिंध नदी में डूबी बुलैरो जीप में मारे गए 3 दोस्तों की जान बच सकती थी यदि उनका सिपाही दोस्त थोड़ी इंसानियत दिखा देता। नदी में जीप के डूबते ही सिपाही ने कांच तोड़ा और वो तैरकर बाहर आ गया। इसके बाद उसने अपने दोस्तों को बाहर निकालने की कोशिश नहीं की, पुलिस को सूचना देकर सहायता भी नहीं मांगी बल्कि वर्दी बदलने के लिए कमरे पर चला गया। 2 घंटे बाद सादा ड्रेस में वापस आया और फिर पुलिस को सूचना दी। 

बुधवार की देर शाम लगभग 7:30 बजे नरवर की ओर से आ रही एक बुलैरो गाड़ी अनियत्रिंत होकर मडीखेडा डेम से आगे रोड पर बनी पुलिया से सिंध के भराव क्षेत्र के 10 फीट भरे पानी में कूद गई थी। इस हादसे में शिवपुरी के पीएचक्यू कॉलोनी निवासी रिटायर्ट रैंजर के पुत्र विदिशा में पदस्थ सिपाही आदेश उर्फ अंकुर वंशकार व उसका चचेरा भाई एसएएफ जवान अजय और इनका दोस्त मोनू परिहार की पानी में डूबकर मौत हो गई जबकि गाडी का कॉच तोडकर एसएएफ का जवान श्रीनिवास तैरकर बहार आ गया।

वर्दी में पी थी शराब 
विदिशा में पदस्थ सिपाही आदेश उर्फ अंकुर छुट्टी पर घर आया था। बुधवार की दोपहर एक बजे अपनी बोलेरो क्रमांक एमपी-33 टी-1036 लेकर घर से निकला। इस दौरान उसने अपने चचेरे भाई एसएएफ जवान अजय व उसके दोस्त श्रीनिवास सहित मोनू परिहार को साथ लिया और मगरौनी पहुंच गया। यहां चारों लोगों ने शराब पी। एसएएफ जवान श्रीनिवास इस समय वर्दी में था। नशे में धुत होने के बाद सभी वापस जाने लगे। बोलेरो को आदेश चला रहा था लेकिन शराब का नशा अधिक होने की वजह से उसकी बोलेरो अनियंत्रित होकर सिंध के भराव क्षेत्र में जा गिरी। 

कांच तोडक़र बाहर निकला और वर्दी बदलने चला गया
घटना के बाद बोलेरो में आगे बैठा श्रीनिवास कांच तोडक़र बाहर निकल आया और घटना की जानकारी मगरौनी चौकी पर देने के बजाय सीधा अपने कमरे पर पहुंच गया। चूंकि श्रीनिवास ने ज्यादा शराब पी रखी थी, इसलिए उसने पहले अपनी वर्दी उतारकर सादा कपड़े पहने और तब चौकी पर आकर घटना की सूचना दी लेकिन तब तक गहरे पानी में डूबने से अजय, आदेश व मोनू की मौत हो चुकी थी। श्रीनिवास को डर था कि यदि वर्दी नहीं बदली तो सबको पता चल जाएगा कि उसने वर्दी में शराब पी है और उसकी नौकरी खतरे में पड़ जाएगी। नौकरी बचाने के लिए उसने अपने दोस्तों की जान नहीं बचाई। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah