केन्द्रीय मंत्री की पत्नी ब्लेकमेलिंग की शिकार: निजी बातें पब्लिक कर देने की धमकी

नई दिल्ली। मोदी मंत्रीमंडल में विदेश राज्यमंत्री एवं भारत के पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह की पत्नी भारती सिंह ब्लेकमेलिंग की शिकार हो गईं हैं। उनके रिश्तेदार के एक दोस्त ने 2 करोड़ रुपए की मांग करते हुए धमकी दी है कि यदि उसकी मांग पूरी नहीं की गई तो वो तमाम गोपनीय बातें सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा जो उसे और उनके पति को बदनाम कर सकतीं हैं। 

पुलिस सूत्रों से उपलब्ध हो रही जानकारी के मुताबिक, भारती सिंह का आरोप है कि उनके एक रिश्तेदार का दोस्त निजी बातों की रिकॉर्डिंग यू-ट्यूब पर जारी करने की धमकी देते हुए दो करोड़ रुपए की मांग कर रहा है। आरोपी का नाम प्रदीप चौहान बताया गया है, जो गुड़गांव निवासी है।भारती की शिकायत के आधार पर धारा 384 (एक्सटॉर्शन) और धारा 506 (धमकाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मंत्री को बदनाम करने की धमकी
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, भारती ने शिकायत में यह भी कहा गया है कि आरोपी शख्स उनका परिचित है और उनके पति को बदनाम करने की धमकी दे रहा है। उन्होंने अपने बच्चों की जान को भी खतरा बताया है। आरोपी भारती को देर रात को अलग-अलग नंबरों का इस्तेमाल कर फोन कर रहा है। फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि आरोपी किस तरह के टेप जारी करने की धमकी दे रहा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !