IAS की पढ़ाई करने दूसरी बार भागी निशु तिवारी

अम्बिकापुर। 9 महीने पहले रहस्यमयी ढंग से लापता हुई निशु तिवारी को पिछली बार गांधीनगर पुलिस ने काफी जद्दोजहद के बाद तलाश कर लिया था लेकिन एक बार फिर से निशु अपने घर से फरार हो गई है। जिसकी शिकायत निशु के पिता ने गांधीनगर थाने में की है। गांधीनगर थाना प्रभारी ने बताया की निशु के परिजन उसकी पढ़ाई का खर्चा उठाने मे असमर्थ है लेकिन निशु भारतीय प्रशासनिक सेवा मे जाना चाहती है। जिस कारण वो इस बार फिर एमएससी की परीक्षा देकर घर से भाग गई है। 

पुलिस के मुताबिक निशु के मोबाइल का लोकेशन ट्रेस किया गया है। जिसके आधार पर गांधीनगर पुलिस ने निशु को वापस लाने पुलिस की एक टीम को उक्त स्थान के लिए रवाना कर दिया गया है। गांधीनगर थाना प्रभारी नरेश चौहान के मुताबिक इस बार भी निशु आईएएस की तैयारी के लिए चेन्नई गई है। जिससे जल्द वापसी के प्रय़ास किए जा रहे है।

पहले भी गायब हो चुकी है निशु
9 महीने पहले निशु की संदेहास्पद गुमशुदगी के बाद जिस तरह से उसकी साईकिल और खून से सना दुपट्टा अम्बिकापुर के पीजी कालेज ग्राउण्ड मे मिला था, उसने पुलिस के साथ ही परिजनों के भी होश उडा दिए थे। उस समय निशु की गुमशुदगी के बाद लोग तरह तरह की चर्चाए भी करने लगे थे। लेकिन गांधीनगर पुलिस की कार्यवाही के दौरान निशु को पुलिस ने चेन्नई से बरामद कर लिया था। 

जानकारी के मुताबिक उस समय निशु तिवारी एसएससी के तीसरे सेमेस्टर के एक विषय मे फेल हो गई थी। जिससे क्षुब्द होकर पहले तो उसने आत्महत्या का संदेह पैदा करने का ताना बाना बुना फिर अपनी साईकिल और दुपट्टे मे खून लगाकर चेन्नई भाग गई थी। वंहा जाकर नीशू केजियन लेडीज हास्टल मे रहती थी और अरुल बोधी फ्री आईएएस ऐकडमी मे आईएस की तैयारी करने लगी थी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !