BJP के घट्टिया MLA सजा सुनते ही बीमार! | SATISH MALVIYA

उज्जैन। नौ साल पुराने होमगार्ड सैनिक के साथ मारपीट के मामले में सजा सुनाये जाने के बाद से विधायक सतीश मालवीय की तबीयत खराब हो गई है। उन्हें उज्जैन के जिला अस्पताल से इंदौर महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय रैफर कर दिया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। विधायक सतीश मालवीय के वकील वीरेंद्र शर्मा के मुताबिक विधायक की जमानत के लिये हाईकोर्ट में अर्जेंट हेयरिंग की याचिका दाखिल कर दी गई है। शनिवार और रविवार की छुट्टी होने के कारण सुनवाई के लिये सोमवार या मंगलवार को डेट मिलेगी। 

बता दें कि विधायक सतीश मालवीय को शुक्रवार को सेशन कोर्ट से नौ साल पुराने मारपीट के एक मामले में तीन महीने के सजा सुना दी गई थी और जेल वारंट बना दिया गया था। इस दौरान कस्टडी में लेते ही विधायक की तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद जेल से उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया था। जहां उपचार के बाद भी तबीयत में सुधार नहीं आने पर उन्हें इंदौर रैफर कर दिया गया था। 

क्या था मामला
बता दें कि 9 साल पहले 2007 में चामुंडा माता चौराहे पर ड्यूटी दे रहे नगर सैनिक तखतलाल ने तब बीजेपी के युवा कार्यकर्ता रहे सतीश मालवीय को बाइक की चैकिंग के लिये रोक लिया था। बस इसी बात को लेकर सतीश मालवीय की नगर सैनिक तखत लाल से मारपीट हो गई थी। मामले में तखतलाल ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस बीच सतीश मालवीय 2013 विधानसभा का चुनाव जीतकर विधायक बन गये। हालांकि नगर सैनिक से मारपीट का मामला कोर्ट में चलता रहा। पिछले साल जेएमएफसी कोर्ट ने विधायक को नगर सैनिक से मारपीट का दोषी मानते हुये एक साल की सजा सुनाई थी। हालांकि तब उन्होंने हाथों-हाथ सेशन कोर्ट से जमानत ले ली थी और अपील कर दी थी लेकिन अब सेशन कोर्ट ने भी इसी मामले में उन्हें तीन महीने की सजा सुना  दी है। ऐसे में अब उन्हें हाईकोर्ट से राहत मिलने की उम्मीद है। इसलिये उन्होंने जमानत के लिये अर्जेंट हेयरिंग की अपील फाइल कर रखी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !