प्रेमी की चिता में प्रेमिका को भी मारकर जला दिया

भिवानी। हरियाणा के गांव जमालपुर में एक अजीब​ घटना सामने आई है। कोई इसे आॅनर किलिंग कह रहा है तो कोई सती प्रथा। हुआ यूं है कि एक युवक को जहर देकर मार दिया गया। बिना पुलिस को बताए उसका अंतिम संस्कार चल रहा था कि तभी उसकी प्रेमिका के परिजन युवती की लाश को लेकर आ गए और एक ही चिता पर दोनों को जला दिया गया। 

जानकारी के अनुसार, जमालपुर गांव की पूजा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने उसके शव को श्मशान घाट में जल रहे उसके प्रेमी नरेश कुमार की चिता पर रख मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। नरेश का परिवार पिछले कई दिनों से जमालपुर में रह रहा था। पुलिस के मुताबिक, नरेश कुमार की मौत 27 जून को जहरीले पदार्थ का सेवन करने से हुई थी।मगर परिजन उसे किसी अस्पताल में लेकर नहीं गए और न ही मौत की सूचना पुलिस को दी। इसलिए पुलिस नरेश की मौत को भी संदिग्ध मान रही है।

पुलिस का कहना है कि पूजा करीब छह माह पहले नरेश के साथ कहीं बाहर चली गई थी और सात-आठ दिन बाद वापस आई थी। पुलिस दोनों की मौत को संदिग्ध मानकर जांच में जुटी हुई है। बवानीखेड़ा के थाना प्रभारी रमेश कुमार का कहना है कि लड़की के परिजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि नरेश और पूजा का आपस में कोई संबंध था या नहीं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !