भरी सभा में कलेक्टर ने झूठ बोला था: भाजपा विधायक

डिंडोरी। अंत्योदय मेले और आदिवासी सम्मेलन के दौरान डिंडोरी कलेक्टर अमित तोमर ने भरे मंच पर सीएम को जो जानकारी दी थी वो झूठी थी। यह दावा डिंडोरी जिले के शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे ने किया है। धुर्वे का कहना है कि कलेक्टर ने सीएम को गुमराह किया जिसके आधार पर सीएम के भाषणों में भी जनता को गुमराह करने वाले शब्द आ गए। 

हाल ही में मालपुर गाँव में अंत्योदय मेले और आदिवासी सम्मेलन के दौरान मुख़्यमंत्री ने जिले में स्वास्थ्य विभाग द्वारा महिला स्वास्थ्य परीक्षण शिविर लगाये जाने की जानकारी उपस्थित जनता को दी थी। मालपुर में मुख्यमंत्री द्वारा मंच पर मौजूद कलेक्टर से पूछने पर कि जिले में कितने महिला स्वास्थ्य परीक्षण शिविर लगाए गए हैं। तब कलेक्टर अमित तोमर ने मुख्यमंत्री को यह जानकारी दी कि 7 सौ से अधिक शिविर जिले में अभी तक लगाए जा चुके हैं। 

मुख्यमंत्री को दी जा रही भ्रामक जानकारी सुनकर मंच में बैठे विधायक और जनप्रतिनिधि भी हैरत में पड़ गए और मुख्यमंत्री के वापस जाने के बाद भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे इस मामले की पड़ताल करने गाँव गाँव निकल पड़े। 

आखिरकार उन्होंने मीडिया को बुलाकर सारी जानकारी का खुलासा कर दिया। विधायक का आरोप है कि तमाम शिविर कागजों में ही लगा दिए गए। गांव में ऐसे कोई शिविर नहीं लगाए गए हैं। अब विधायक इस गम्भीर मामले की शिकायत मुख़्यमंत्री और मुख्य सचिव से करने की बात कह रहे हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !