किराएदार लड़कियों ने मकान मालिक को घर से निकाला

कानपुर। कल्यानपुर थाना क्षेत्र के केशव पुरम इलाके में लड़कियों की दबंगई का मामला सामने आया है। यहां इन लड़कियों ने मकान मालकिन को ही घर से बेघर कर दिया है। इतना ही नहीं लड़कियों ने गेट पर बिजली के तार से करंट सप्लाई कर रखा है ताकि मकान मालकिन अंदर न आ सके। किरायेदार लड़कियों ने अपने 10 पुरुष दोस्तों के साथ मिलकर मकान मालकिन और उसके बच्चों की पिटाई की फिर उन्हें घर से बाहर निकल दिया। 

पीड़िता के मुताबिक शिकायत करने जब वह कल्यानपुर थाने पहुंची तो उसे करीब 5 घंटे थाने में इंतजार करवाया गया। लंबे इंतजार के बाद जब इंस्पेक्टर उससे मिले तब उन्होंने उसकी तहरीर को ही फाड़ दिया और अपने हिसाब से तहरीर लिखा कर ले ली। दूसरी तरफ दबंग लड़कियों द्वारा मकान के मुख्य द्वार को अन्दर से तीन जंजीरो में ताले लगाकर बंद कर गेट में करंट लगा दिया तब से पीड़िता अपनी एक रिश्तेदार महिला के संग अपने घर के बाहर ही बैठी है।

पीड़िता सुनीता दुबे का कहना है कि उसके घर पर दबंग लड़कियों ने कब्ज़ा कर लिया है और वह जब इसकी शिकायत करने कानपुर के कल्यानपुर थाने पहुंची तो उसे वहां भी न्याय नही मिला उधर, दबंग लड़कियों ने मकान में घुसने नहीं दे रही। वहीं दबंग लड़किया उन्हें धमकी दे रही है कि गर्म पानी खौलाकर रखा है कोई भी आया तो उस पर डाल दूंगी, ऐसे में पीड़ित माकान मालकिन दहशत में है और इलाके में दबंग लड़कियों की दबंगई की चर्चा हो रही है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !