क्राइस्ट चर्च स्कूल: फीस नहीं मिली तो रिजल्ट रोक लिया

जबलपुर। बैंक और क्राइस्टचर्च स्कूल के बीच फीस ट्रांसफर को लेकर आई तकनीकी गड़बड़ी का खामियाजा सोमवार को रिजल्ट लेने स्कूल पहुंचे प्राइमरी स्कूल के बच्चों व उनके अभिभावक को भुगतना पड़ा क्योंकि फरवरी-मार्च की फीस जमा न होने की बात पर अड़े स्कूल प्रबंधन ने बच्चों का रिजल्ट देने से मना कर दिया। जो अभिभावक बैंकों के माध्यम से फीस जमा कर चुके थे वे बैंक और स्कूल के चक्कर लगाते रहे। जिन अभिभावकों का बैकों से काम नहीं हुआ उन्हें स्कूल में कैश पेमेंट देकर फीस का दोबारा भुगतान करना पड़ा।

दरअसल सोमवार को क्राइस्ट चर्च स्कूल में पहली से पांचवीं तक के बच्चों और अभिभावकों को रिजल्ट देने के लिए बुलाया गया। स्कूल प्रबंधन ने करीब 40 बच्चों के रिजल्ट ये कहकर देने से मना कर दिया कि उनकी फरवरी और मार्च की फीस नहीं मिली है। जो अभिभावक बैंको के माध्यम से हर महीने फीस स्कूल के अकाउंट में जमा कराते हैं उन्होंने जब बैंक से संपर्क किया तो पता चला फीस बैंकों से स्कूल के अकाउंट में जमा ही नहीं हुई। अभिभावक बैंक और स्कूल के बीच चक्कर लगाते रहे। कुछ ऐसे भी रहे जिन्होंने कैश पेमेंट कर फीस का जब दोबारा भुगतान किया और तब उन्हें रिजल्ट दिए गए। जबकि कुछ वापस बिना रिजल्ट लिए ही वापस लौट गए।

-------
हां, ये सही है कि कई बच्चों की फीस पेड नहीं थी। जो बैंको के माध्यम से जमा करते हैं उन बैंको से भी फीस डेबिट नहीं हुई थी। बैंकों से कन्फर्म करने के बाद बच्चों को रिजल्ट दे दिए गए। किसी का रिजल्ट नहीं रोका।
सुरेश सी जैकब, मैनेजर, क्राइस्ट चर्च स्कूल

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !