सहिष्णु नहीं डरपोक हैं हिन्दू: केन्द्रीय मंत्री

अनूपपुर। नर्मदा पूजन के लिए अमरकंटक के दो दिवसीय प्रवास के दूसरे दिन केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि धर्म को बचाने साधु-महात्माओं को आगे आना चाहिए।

याकूब मेनन की फांसी पर आसूं बहाने वालों पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि मेमन कोई शहीद भगत सिंह नहीं था जिसने देश की रक्षा के लिए अपने प्राण गवाएं हो बल्कि वह देश के सैकड़ों लोगों की हत्या की साजिश में शामिल था। जो भी दल याकूब मेमन को फांसी दिए जाने का विरोध कर रहे हैं वह देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने पंजाब में पाकिस्तानी आतंकवादियों के द्वारा थाने में घुस कर किए गए हमले मे जो पुलिस कर्मी शहीद हुए उस पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि यदि पाकिस्तान अपनी आदतों से बाज नहीं आएगा तो उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

हिन्दू धर्म के बारे मे अपने राय रखते हुए श्री सिंह ने कहा कि हिन्दू सहिष्णु नहीं बल्कि डरपोक हैं और सनातनी हिन्दू आपस मे बंटा हुआ है। इसीलिए किसी भी स्थिति का सामना करने से वह डरता है और हिन्दू धर्म को बचाने के लिए आज साधू महत्माओं को आगे आना चाहिए क्योंकि हिन्दूओं का विश्वास राजनीतिक दलों से उठता जा रहा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !