शिक्षा विभाग में संविलियन की मांग को लेकर आजाद रथ रवाना

आलीराजपुर/चन्द्रशेखर आजाद नगर। आजाद अध्यापक संघ मप्र ने चन्द्र शेखर आजाद नगर से 23 जुलाई को आजाद की कुटीया के सामने से आजाद अध्यापक संघ के प्रांताध्यक्ष भरत पटेल एवं प्रांत प्रमुख श्रीमती शिल्पी शिवान ने हरी झंडी दिखाकर आजाद रथ की शुरूवात की। रथ का उद्देश्य प्रदेश में शिक्षा के स्तर को उॅचा उठाना शिक्षा एवं अध्यापकों को अपने अधिकारों के प्रति जाग्रत करना, अपने दायित्वों के बोध करवाना एवं शिक्षा विभाग में संविलियन और अन्य मांगों के लिए मानसिक रूप से तैयार करना है ।

सीएम को सोंपा ज्ञापन, सीएम ने बुलाया चर्चा के लिए
आजाद अध्यापक संघ के जिलाध्यक्ष दिनेश सालवी ने बताया की इस अवसर पर चशे आजाद नगर में प्रदेश भर से आये अध्यापकों का जमावड़ा रहा जिन्होने आजाद कुटीया पर नमन किया और आजाद जयन्ति पर पधारे सीएम साहब को संगठन की आजाद वाहिनियों ने रास्ते में ज्ञापन सोपकर कर अपनी मांगो संबंधी चर्चा की जिस पर सीएम ने कहाॅ की रास्ते में बात नही होगी आप कार्यक्रम स्थल पर आये। आजाद जयन्ति कार्यक्रम के पश्चात सीएम से संगठन का प्रतिनिधी मण्डल मिला जिसमें प्रांताध्यक्ष भरत पटेल, प्रांतप्रमुख श्रीमती शिल्पी शिवान, जिलाध्यक्ष दिनेश सालवी, प्रवक्ता एस.के शिवहरे, रत्नेश मिश्रा ने सार्थक चर्चा की जिसमें सीएम हाउस पर विस्तृत चर्चा के बुलाने का आश्वासन दिया। साथ ही संगठन की बैठक हुई जिसमें शिक्षक दिवस पर अध्यापक से शिक्षक बनने की ठोस रणनिती बनी जिसमें चरणबद्ध प्रदेश में रथ, धरने, ज्ञापन एवं अनशन की रूपरेखा तय की गई।

इस अवशर पर प्रांतीय महासचीव जावेद खाॅन, आशिष दूबे, मनीष तिवारी, अंजीश वाघेला, महेन्द्र गोयल, पंकज बामनिया ब्लाक अध्यक्ष उदयगढ़, सिकदारसिंह बघेल ब्लाक अध्यक्ष चशेआ नगर, आशिष राठोड़, अजय जैन, रूपनारायण तिवारी, सुनिल हिन्डोलिया, श्रीमती हमीदा खाॅन, प्रितिबाला डावर, श्रीमती सारिका अग्रवाल, श्रीमती जया गेहलोद, श्रीमती अनिता जोकचन्द, श्रीमती अंतिम बैरागी, श्रीमती पुष्पा गुप्ता, श्रीमती भूरली रावत, श्रीमती शशी चैहान, श्रीमती सुनिता वास्कले, शारदा डावर, दिनेश मिश्रा, प्रविण डावर, राम कुमार रावत, योगेन्द्र सेन,  आदि उपस्थित थे ।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !