एसिड अटैक: इरफान की पत्नि ने खोला नया राज, सस्पेंस बरकरार

भोपाल। अशोका गार्डन एसिड अटैक मामले में आरोपी बनाए गए मृतक इरफान की पत्नी सबा खान ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

सबा ने बताया कि घटनास्थल पर रेणु के दोनों भाई और जिम ओनर अमोल करवलकर पहले से मौजूद थे। इरफान ने संजय पाटिल को रेणु पर तेजाब फेंकते हुए देखा था। इसके बाद वह भाग गया था, लेकिन संजय पाटिल के साथ क्या हुआ उसने नहीं देखा। यह बात इरफान ने पत्नी सबा को थाने में पेश होने से पहले बताई थी। सबा ने अपने पति को निर्दोष बताया है।

सबा ने ये भी लगाए आरोप
घटना वाले दिन करीब साढ़े 6 बजे से पौने 7 बजे के बीच मेरे पति नाश्ता लेने के लिए घर से निकले थे। इस बीच प्रभात चौराहे पर संजय पाटिल मिल गया और उन्हें अपने साथ ले गया। होटल के सामने संजय ने जिस समय रेणु पर तेजाब फेंका उस समय मौके पर रेणु का बड़ा भाई गोलू उर्फ राहुल और छोटा भाई रोहित के साथ जिम ओनर अमोल करवलकर मौजूद था। मामला हाई-प्रोफाइल होने के कारण मेरे पति को फंसाया गया है।

पुलिस पूछताछ क्यों नहीं करती
सबा ने कहा कि पुलिस ने जिस तरह मेरे पति से पूछताछ की, उस तरह रेणु के दोनों भाई और जिम मालिक से पूछताछ क्यों नहीं करती। संजय पाटिल ने तो पत्र में ही जिम मालिक को तो अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया था। पुलिस इन तीनों से सख्ती से पूछताछ करे तो असलियत खुद व खुद सामने आ जाएगी।

रेणु ने क्या कहा था
रेणु ने अपने बयान में कहा था कि जब संजय ने उसके ऊपर एसिड फेंका तो वह सीधे होटल के अंदर घुस गई। जब वह चेहरा धोकर बाहर आई तो उसे कोई नहीं दिखा। उसने अपनी मां को फोन लगाया। मां ने फोन नहीं उठाया तो फिर जिम ओनर को फोन लगाया। पुलिस की पूछताछ के दौरान इरफान ने भी बार बार अपने बयान बदले।

नए पत्र ने फैलाई सनसनी
इधर पुलिस को संजय पाटिल के पास मिले 12 पेज के पत्र में कई सनसनीखेज जानकारी मिली है। इसमें संजय पाटिल ने रेणू और उसकी मां से पहली मुलाकात से लेकर उन्हें दिए गए 20 हजार रुपए के कर्ज और उनकी नजदीकियों के बारे में खुलासा किया है।

पत्र में बताया गया है कि उनकी ये नजदीकियां कर्ज का तकादे के दौरान ही बढ़ीं थी। पत्र में संजय ने रेणु के कुछ रसूखदारों के साथ आपत्तिजनक संबंध होने के आरोप लगाए हैं। इन संबंधों को खत्म के लिए संजय पाटिल ने मां-बेटी पर पानी की तरह पैसा बहाया, लेकिन जिम ओनर अमोल करवलकर के आते ही उसे रास्ते से दरकिनार कर दिया गया। यह बात जब संजय पाटिल को बुरी लगी, तो उसने रेणु को कहा कि वह अमोल करवलकर को छोड़ दे, लेकिन बदले में उसके साथ रेणु व उसके भाई ने मारपीट की। जिम ओनर से मिलकर उसके खिलाफ झूठी एफआईआर दर्ज कराई।
रेणु के जिम ओनर के साथ अवैध संबंधों की बात भी संजय पाटिल ने पत्र में कही है। यह 12 पेज का पत्र संजय पाटिल ने घटना के 15 दिन पूर्व लिखा था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !