65 वर्षीय ससुर पर लगाया बहू ने दुष्कर्म का आरोप

ग्वालियर। बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के विनय नगर निवासी 65 वर्षीय वृद्ध ओमप्रकाश शर्मा पर उनकी बहू ने राजनैतिक दबाब पुलिस पर बनवाकर वृद्ध के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। पूर्व में बहू द्वारा अपने ससुर पर दहेज एक्ट का मामला भी दर्ज कराया गया है। सूत्रों का कहना हैं कि दहेज एक्ट वाले मामले में बचने की संभावना को देखते हुये बहू ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। जो चर्चा का विषय बना हुआ है।  

महिला की पत्थर पटककर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
ग्वालियर। माॅर्निंग वाॅक पर योगा करते समय चबूतरे पर बैठे मानसिक विक्षिप्त युवक दिलीप जाटव निवासी ठाठीपुर को साधना शर्मा निवासी विवि थाना क्षेत्र द्वारा हटाने पर गुस्से में आकर दिलीप ने योगा करते समय पत्थर पटककर महिला को घायल कर दिया। स्थानीय इलाज के बाद दिल्ली इलाज हेतु ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दिलीप जाटव को गिरफ्तार कर लिया है। 

आधा करोड़ से अधिक खर्च करने के बाद सड़क अधूरी
ग्वालियर। चीनोर तहसील के छीमक ककरधा गांव के बीच बनने वाली सड़क जो प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत आधा करोड़ करीब से बनाई जा रही है। ठेकेदार की लापरवाही के कारण अधूरी बनी पड़ी है। ग्रामीण कृषि मंत्रालय भारत सरकार पोषित योजना के अंतर्गत ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण इकाई ग्वालियर के महाप्रबंधक के अधीन सड़क का निर्माण सिंह एण्ड सिंह कंपनी के द्वारा करवाया जा रहा है। ग्रामीणों ने पूर्व में तत्कालीन कलेक्टर को षिकायत भी की थी। छीमक से ककरधा 2.09 किमी की सड़क 65.28 लाख की लागत से कराया जा रहा है। कंपनी के रसूख के चलते नियमानुसार सड़क नहीं बनवाई जा रही, जिससे ग्रामीण परेषान हो रहे हैं। अमर सिंह लोधी ग्रामीण एवं शारदा बाई ने घटिया निर्माण की षिकायत करते हुये जांच और कार्यवाही की मांग की। 

जेयू में लापरवाही, एक दिन पहले करा दी परीक्षा
ग्वालियर। जीवाजी विष्व विद्यालय की गलती का खामियाजा बी.एड के दर्जनों छात्रों को भुगतना पड़ा। जिस विषय की परीक्षा टाइम टेबिल में 19 मई को निर्धारित थी, उसकी परीक्षा एक दिन पहले ही करा दी गई। जिससे दर्जनों छात्र परीक्षा से बंचित रह गये, इस पर पीड़ित छात्रों ने परीक्षा सेंटर पर हंगामा किया। विवि प्रषासन ने उक्त छात्रों की पुनः परीक्षा कराये जाने का आष्वासन दिया है। 

तेल से भरे ट्रक ड्रायवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
ग्वालियर। पुरानी छावनी से करीब 10 लाख रूपये के सरसों का तेल लेकर शहडोल के लिये चला ट्रक गायब होने पर जिन्दल आॅयल मिल द्वारा थाने में रिपोर्ट की गई, जिस पर पुलिस ने खोजबीन करते हुये दतिया में झाड़ियों के पीछे जंगल में छिपे ट्रक को बरामद कर ड्रायवर रासिद पुत्र साजिद खांन दतिया एवं क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया। फरियादी कुलदीप गौर निवासी अनुपम नगर की षिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस पूछताछ कर रही है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !