भाजपा नकली रामभक्तों की पार्टी: शिवसेना

लखनऊ। केन्द्र और महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर से भाजपा पर हमला बोला है उत्तर प्रदेश शिवसेना के अध्यक्ष अनिल सिंह ने कहा कि, भाजपा नकली रामभक्तों की पार्टी है और वह 2017 में यूपी की सभी 403 विधानसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने कानपुर में एक आमसभा को संबोधित करते हुए कहाकि, हम जो कहते हैं वहीं करते हैं। नकली रामभक्तों से सावधान।

उन्होंने आगे कहाकि, भाजपा नेता राम के नकली भक्त हैं क्योंकि वे केन्द्र में सत्ता में होने के बाद भी अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए कोई कदम नहीं उठा रहे हैं। हिंदुत्व और सत्ता में आने पर राम मंदिर बनाने के काम शुरू करेन के वादे के साथ शिवसेना 2017 में यूपी की सभी 403 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी। हालांकि भाजपा ने इन मुद्दों को छोड़ दिया है लेकिन शिवसेना इन्हें उठाती रहेगी। अनिल सिंह के अनुसार छह दिसंबर 1992 को शिवसैनिकों ने विवादित ढांचा ढहाया था।

यूपी की अखिलेश सरकार को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहाकि, मुस्लिमों को राजी करने की नीति के चलते यूपी सरकार "नमाजवादी" सरकार बन गई है। पश्चिमी यूपी के 14 जिलों में मुस्लिमों की बढ़ती आबादी के चलते हिंदू अल्पसंख्यक बनने वाले हैं। उन्होंने कहाकि, नौकरियों में कोटा देने और मुफ्त चीजें देने से मुस्लिमों का भला नहीं होगा। नसबंदी और दो बच्चों की नीति के चलते ही वे सशक्त होंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !