अब मप्र को समय नहीं दे पाएंगे कैलाश विजयर्गीय

भोपाल। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा महासदस्यता अभियान का प्रभारी बनाकर 9 राज्यों की जिम्मेदारी सौंपने के बाद प्रदेश के दिग्गज नेता एवं मंत्रिमंडल के वरिष्ठ सदस्य कैलाश विजयवर्गीय अब 3 दिन सरकार और 4 दिन संगठन का काम करेंगे। उन्होंने हर सोमवार-मंगलवार और एक और दिन प्रदेश में अपनी उपलब्धता सुनिश्चित की है। अपने फेसबुक एकाउंट पर भी विजयवर्गीय ने अपनी नई जिम्मेदारी और उपलब्धता का डिटेल डाल दिया है।

रविवार को चंडीगढ़ की बैठक से लौटते हुए विजयवर्गीय ने फोन पर बताया कि हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़, राजस्थान, मुंबई, उड़ीसा, तेलंगाना, अरुणाचल एवं नागालैंड राज्य के प्रवास एवं कामकाज के मद्देनजर प्रदेश में कम समय दे पाएंगे। 1 मई को होने वाले अभियान के लिए वह रविवार को चंडीगढ़ में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक लेने पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि 22 को हरियाणा, 24-25 अरुणाचल-नागालैंड, 28 पंजाब, 6 मई जयपुर एवं 9 मई को उड़ीसा में इस सिलसिले में बैठकों का आयोजन किया गया है।

उन्होंने बताया कि इस अभियान के दौरान पार्टी कार्यकर्ता अपने सभी 10 करोड़ नए सदस्यों से रूबरू होकर संवाद करेंगे। विजयवर्गीय ने यह भी अपेक्षा की है कि इस अभियान की सफलता सुनिश्चित करने में सभी मित्रों का सहयोग मिलेगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !