बैतूल में दलबदलू पर जमकर बरसे शिवराज

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बैतूल लोकसभा में आयोजित जनसभा के दौरान बैतूल के कांग्रेस प्रत्याशी को जमकर कोसा। उन्होंने दलबदलू को टिकिट देने पर कांग्रेस की और भाजपा छोड़ कांग्रेस का हाथ थामने वाले प्रत्याशी दोनों की जमकर धुलाई की।

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने झूठ बोलकर हमेशा राज किया है। उन्होनें कहा कि पहले तो कांग्रेस टिकट दे देती है और फिर उन्हीं से टिकट वापस ले लेती है।

कांग्रेस हमेशा से बेईमानी और अपमान करती आई है। राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए उन्होनें कहा कि इनकों इतना दिमाग नहीं है कि किसकों टिकट दें और किसकों नहीं। पूरे देष में कांग्रेस छोड़ो की हवा चल रही है। कांग्रेस ने जिनकों टिकट दिया वे टिकट फेंककर भाग रहे है। कांग्रेस जा रही है और भारतीय जनता पार्टी आ रही है। श्री शिवराज सिंह चौहान ने बैतूल के भीमपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि केन्द्र सरकार ने जो खाद्य सुरक्षा बिल पारित किया है वह विसंगतियों से भर हुआ है। 5 किलों गेहूं में महीने भर गरीब मजदूर का गुजारा संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी क्या जानें कि पांच किलों गेहूं में गरीब मेहनती मजदूर एक महीने तक कैसे पेट भर सकता है ? राहुल गांधी कभी धूप में नहीं चले तो पसीनें पोंछने का प्रश्न ही नहीं उठता।

ऐसे खाद्य सुरक्षा कानून का हम विरोध कर इस कानून को बदलकर गरीब इंसान का कैसे पेट भर सके यह चिंता करेंगे। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में परिवर्तन की लहर चल रही है। विचारवान लोग कांग्रेस को छोड रहे हैं। पूरा देश कांग्रेस को छोड रहा है, आप भी कांग्रेस को छोड दो। कांग्रेस ने कभी किसानों और गरीबों की चिंता नहीं की। ओलावृष्टि से प्रभावित किसानों के लिये राहत नहीं दी। हमने प्रदेश के बजट में दो हजार करोड रूपये की राहत की व्यवस्था की है। चुनाव आयोग की अनुमति मिलते ही किसानों को राशि दी जाने लगेगी। प्रदेश की भाजपा सरकार गरीबों का दर्द समझने वाली सरकार है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेष का समग्र विकास हो। विकास की इस गाडी में दूसरा पहिया लगाए। श्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !