पुलिस से परेशान महिला ने एसपी आफिस में खुद को आग लगाई

शिवपुरी। जिला मुख्यालय पर स्थित एसपी आफिस के सामने एक महिला ने बुधवार को खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की। लेकिन मौके पर मौजूद लोगो व पुलिस ने उसे रोक लिया।

बताया जा रहा है कि महिला का किसी से विवाद हो गया था जिस पर से अमोला पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की थी। इस मामले में महिला ने एएसपी को एक ज्ञापन सौंपकर आरोपीगणों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं दूसरी ओर जब अमोला थाना प्रभारी से जानकारी ली गई तो मामले में एफआईआर दर्ज होने की बात सामने आई।

अमोला के ग्राम खैरा में रहने वाली एक महिला सुशीला पत्नी सोनू बाढ़ई ने एसपी कार्यालय के सामने बुधवार को खुद पर पेट्रोल डाल लिया। इसके बाद महिला ने खुद को आग के हवाले करने की कोशिश की लेकिन मौके पर मौजूद लोगो ने उसे रोक लिया।

महिला का आरोप है कि उसका आज सुबह पडौस के कप्तान सिंह पटेल से मामूली विवाद को लेकर झगड़ा हो गया था। इसके बाद महिला ने अमोला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की। इसी के चलते उसने एसपी कार्यालय के सामने इस घटना को अंजाम दिया। पूरे मामले को लेकर महिला ने एएसपी आलोक सिंह को एक शिकायती ज्ञापन सौंपा है। वहीं जब एएसपी ने अमोला थाना प्रभारी सुरेश शर्मा से चर्चा कर जानकारी ली तो प्रभारी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, फिर महिला ऐसा क्यों कर रही है यह समझ से परे है।