अभी तक नही हुए प्रत्याक्षी घोषित, दावेदार पंहुचे ज्योतिषियों के दरबार

बड़वानी। चुनावी तारिक निश्चित होने से नेताओं में टिकट को लेकर घबराहट देखी व सुनी जा रही है। वैसे भी भाजपा कांग्रेस में टिकट पाने के लिए हर कोशीश नेताओं द्वारा कि जा रही है।
देखना यह है कि इतंजार के बाद राजा महाराजा टिकट का कोन होगा क्या निर्दलिय नेता भी चुनाव लडेगे और कोन- कोन लडेगे यह तो आने वाले दिनों में साफ हो जाएगा पर इस बार का चुनाव काटो की टक्कर का है। क्योकी दोनों ही कांगे्रस भाजपा पार्टी में आपसी मतभेद देखे जा रहे है। ऐसे में चुनाव कांग्रेस भाजपा व निर्दलिय नेताओं में काटे कि  टक्कर देखी जा सकती है। 

दावेदार पंहुचे ज्यो​षियों के दरबार

बड़वानी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव में प्रत्याशी बन कर उतने की इच्छा रखने वाले राजनेताओं की बीड़ इन दिनों ज्योतिषीयों के यहा खुभ उमड़ रही है। इच्छुक व्यक्ती जानना चाहता है कि उसे टिकट मिलेगा या नही वह विधायक बनेगा या नही,कई दावेदार राजनेता ज्योतिषीयो और तांत्रिकों के दरवाजे पर कतार बांध्ंो हुए है।

टिकट मिलेगा या नही

कई ख्यात ज्योतिषियों में से कुछ ने नाम जाहिर नही होने देने की शंर्त पर बताया की उनके पास बड़ी संख्या में नेता पहुच रहे है। उनके पास मुल रूप से यही सवाल होता है कि उन्हें भाजपा या कांग्रेस से टिकट मिल सकता है या नही और क्या यह जीत पाएगे एक ज्योतिषि के मुताबिक यदि नेता के बुरे दौर चल रहे हो तो वे विशेष अनुष्टान का अनुरोध करते है। और विशेष रत्न सुझाने का आंग्रह करते है। ताकी विधानसभा चुनाव में  पराजय को टाला जा सके।



#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !