महिला अपराध: चंडीगढ़ में भी नहीं मिला मप्र का फरार राज्यमंत्री | MP NEWS

भोपाल। मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने महिला अपराध के प्रति सख्त रुख अपनाने का आदेश दिया है। इधर भोपाल पुलिस की हिरासत से सरक गए मप्र के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री राजेंद्र नामदेव को अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पिछले 10 दिन से पुलिस की एक टीम चंडीगढ़ में पड़ी हुई है परंतु राजेन्द्र नामदेव नहीं मिला। पुलिस ने नामदेव पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है। बता दें कि  मप्र के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री राजेंद्र नामदेव पर एक छात्रा का यौन शोषण करने का आरोप है। 

क्या है मामला
शिवराज सिंह चौहान सरकार के मध्यप्रदेश सिलाई-कढ़ाई बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त राजेन्द्र नामदेव (MINISTER RAJENDRA NAMDEV) के खिलाफ 19 फरवरी 2018 को FIR दर्ज की गई थी। दर्ज एफआईआर में एक युवती ने आरोप लगाया है कि मंत्री ने नौकरी का लालच देकर उसे अपने चंगुल में फंसा लिया फिर होटल राजदूत में उसे लगातार 2 दिन तक अपने साथ बंद रखा और अश्लील हरकतें कीं। इसका वीडियो भी बनाया। विरोध करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। 4 महीने तक युवती को धमकाकर चुप रखा। रविवार 18 फरवरी को दोपहर उसने हनुमानगंज थाने पहुंचकर नामदेव के खिलाफ लिखित शिकायत की थी। 

सरकारी नौकरी का लालच दिया था मंत्री ने
एएसपी राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक युवती मूलतः सिवनी की रहने वाली है। 18 जून 2016 को उस पर हबीबगंज थाना क्षेत्र में एसिड अटैक हुआ था। राजेंद्र नामदेव ने इसी के बाद हमदर्दी दिखाई और मदद के बहाने युवती के करीब आ गए। आरोप है कि इस दौरान नामदेव ने पीड़िता को सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा दिया था। बीती 11 नवंबर 2017 को नामदेव ने उसे हमीदिया रोड स्थित होटल राजदूत के कमरा नंबर 106 में बुलाया। यहां उसके साथ अश्लील हरकत की। इसके बाद भी वह नहीं माना। उसने 12 नंवबर को भी अश्लील हरकत करते हुए युवती के कपड़े उतारना चाहे। इसका विरोध करने पर नामदेव ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दे दी। इससे घबराकर युवती वापस अपने घर चली गई थी। 

रेस्ट हाउस से उठा लाई थी पुलिस 
रविवार को शिकायत मिलने के बाद हनुमानगंज पुलिस न्यू मार्केट स्थित पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस जा पहुंची। यहां से पुलिस ने नामदेव को हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने मीडिया में गिरफ्तारी कर ऐलान भी कर दिया था पंरतु पॉलिटिकल प्रेशर में आकर उसे छोड़ दिया। नामदेव ने तबीयत खराब बताकर अस्पताल में दाखिला लिया और वहीं से फरार हो गया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !