HOLKAR SCIENCE COLLEGE में रैगिंग, 20 सीनियर्स ने 3 घंटे तक चांटे मारे | INDORE NEWS

इंदौर। होलकर विज्ञान महाविद्यालय, इन्दौर में रैगिंग का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यह एक सरकारी कॉलेज है। यहां हॉस्टल में बीएससी फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट अंकुर किराड़े को आधी रात के बाद सीनियर्स ने बुलाया और 20 सीनियर स्टूडेंट्स ने 3 घंटे तक उसे चांटे मारे। प्रत्येक सीनियर ने उसे 4 चांटे मारे। इस तरह कुल 80 चांटे मारे गए। अंकुर किराड़े एक पुलिस अधिकारी का रिश्तेदार है अत: उसने पुलिस थाने में शिकायत कर दी। 

मामला राज्य के सबसे प्रतिष्ठित कॉलेजों में शुमार होलकर साइंस कॉलेज से जुड़ा है। यहां चंद्रशेखर हॉस्टल में रहने वाले छात्र अंकुर किराड़े ने भंवरकुआं थाने पर पहुंचकर रैगिंग की शिकायत की। बीएससी फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट अंकुर का आरोप है कि शनिवार रात को 11 बजे उसे 20 से ज्यादा सीनियर छात्रों ने मिलने के लिए हॉल में बुलाया था। इसके बाद करीब तीन घंटे तक बेवजह उसके साथ मारपीट की गई।

अंकुर के मुताबिक, आधी रात के बाद तक उसके साथ मारपीट होती रही। इस दौरान उसे 80 से ज्यादा थप्पड़ मारे गए। जिससे कान और चेहरे पर चोटें आईं। अंकुर ने कहा कि उसकी कोई गलती नहीं थी। केवल रैगिंग के नाम पर टॉर्चर करने के लिए उसे पीटा गया।

मामले के सामने आने के बाद इंदौर से सटे धार जिले के ढोलिया में रहने वाले अंकुर के पिता भी इंदौर पहुंच गए। उन्होंने एफआईआर कराने से इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि एफआईआर करने से विवाद ही बढ़ेगा और सभी के करियर और पढ़ाई का नुकसान होगा। बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले कुछ छात्रों ने फोन पर माफी भी मांग ली है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !