इस लड़की ने विदेशी BF से गुपचुप शादी कर ली - BOLLYWOOD NEWS

मुंबई। बॉलीवुड में गुपचुप शादी करने का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। अब ख़बर आ रही है कि एक्ट्रेस श्रिया सरन ने अपने रूसी बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है। मिड-डे की ख़बर के अनुसार श्रिया की शादी प्राइवेट सेरेमनी में हुई। शादी में बॉलीवुड से सिर्फ़ मनोज बाजपेयी और शबाना आज़ामी के ही शामिल हुए। श्रिया की शादी 12 मार्च को मुंबई में ही उनके लोखंडवाला स्थित अपार्टमेंट में हुई, जिसमें क़रीबी दोस्त, रिश्तेदार और परिवार के लोग ही शामिल हुए। 

एक्ट्रेस श्रिया सरन के बॉयफ्रेंड का नाम और काम

श्रिया के बॉयफ्रेंड का नाम आंद्रेई कोसचीव है, जो राष्ट्रीय स्तर के टेनिस खिलाड़ी हैं और मॉस्को में रेस्तरां की चेन हैं। श्रिया ने इस मौक़े पर गुलाबी रंग का जोड़ा पहना। शादी हिंदू रीति-रिवाज़ से हुई। बता दें कि पहले यह ख़बरें आ रही थीं कि श्रिया और आंद्रेई की शादी उदयपुर में एक डेस्टिनेशन वेडिंग होने वाली है, लेकिन श्रिया ने इससे इनकार कर दिया था। 

फ़िल्म दृश्यम में अजय देवगन की पत्नी बनी थी

श्रिया और आंद्रेई पिछले कई सालों से डेट कर रहे हैं, लेकिन वह कभी साथ में मीडिया के कैमरों में कैद नहीं हुए। शादी से पहले 11 मार्च को प्रीवेडिंग पार्टी भी हुई थी। श्रिया, 2015 की फ़िल्म दृश्यम में आख़िरी बार हिंदी सिनेमा के पर्दे पर नज़र आयी थीं, जिसमें वो अजय देवगन की पत्नी के रोल में थीं।

बॉलीवुड में कुछ और शादियां ऐसी रही हैं, जो बेहद गुपचुप तरीक़े से हुई हैं। परिवार और नज़दीक़ी दोस्तों को छोड़कर उनके बारे में किसी को पता नहीं चला। कुछ ऐसी ही शादी पिछले साल नवंबर में वत्सल सेठ और इशिता दत्ता की हुई, जिन्होंने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में सादे समारोह में शादी की थी। वत्सल और इशिता की शादी की ख़बर ने इंडस्ट्री वालों को चौंका दिया, क्योंकि दोनों के अफ़ेयर की किसी को कानों-कान ख़बर नहीं थी। वत्सल और इशिता ने एक टीवी शो में साथ काम किया था। ख़बर है कि तभी से दोनों रिलेशनशिप में आये थे।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !