सिंधिया के घर में समर्थकों को निराश कर आए दीपक बावरिया | MP NEWS

Wednesday, February 14, 2018

भोपाल। कांग्रेस के महासचिव एवं मध्यप्रदेश के प्रभारी दीपक बावरिया, सिंधिया के घर में सिंधिया समर्थकों को निराश कर आए। श्री बावरिया ने अशोकनगर जिले की मुंगावली विधानसभा क्षेत्र के ढेंकन गांव में बयान दिया कि मप्र में कांग्रेस बिना चेहरे के चुनाव लड़ेगी। वे सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मुंगावली विधानसभा क्षेत्र में चुनावी प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता और चुने हुए विधायक मुख्यमंत्री चुनेंगे। 

बता दें कि मुंगावली विधानसभा क्षेत्र में सिंधिया समर्थकों ने दीवारों पर लिखवा रखा है 'अबकी बार सिंधिया सरकार'। यह क्षेत्र ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रभाव वाला माना जाता है और सिंधिया इसे अपना घर कहते हैं। यहां कांग्रेस कार्यकर्ता यह मानकर चल रहे हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ही सीएम कैंडिडेट होंगे। चुनावी समय में दीपक बावरिया के इस बयान से कार्यकर्ताओं में निराशा आ सकती है। 

मप्र में कांग्रेस की ओर से कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम कैंडिडेट के लिए दावेदार माने जा रहे हैं। उपचुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया ही स्टार प्रचारक हैं। भाजपा की ओर से ना केवल पूरी सरकार यहां झौंक दी गई है, बल्कि भाजपा और आरएसएस से जुड़े संगठन भी यहां काम कर रहे हैं। ऐसे बावरिया के इस बयान से चुनाव की दिशा भी बदल सकती है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week