CHHINDWARA: सनकी BF ने खुद में आग लगाई फिर GF को बाहों में कस लिया | CRIME NEWS

Friday, February 9, 2018

छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के सौंसर पुलिस ने सिरफिरे युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज किया है. गौरतलब है कि एक दिन पहले युवक ने खुद को आग लगा ली थी और फिर होटल के पास खड़ी युवती को भी अपने बाहों में जकड़ लिया था. जानकारी के मुताबिक पेट्रोल डालकर स्वयं को आग लगाने वाले युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का अपराध पंजीबद्ध किया है. वहीं दूसरी ओर बेहतर इलाज के लिए आग में जले युवती और युवक को नागपुर रेफर कर दिया गया है.

होटल के कैमरे में रिकॉर्ड हुई पूरी घटना
बताया जा रहा है कि युवक नवनीत जूनघरे ने बजाज चौक के पास के एक होटल के नजदीक पहले अपने आप पर पेट्रोल छिड़का और फिर आग लगाकर युवती को पकड़ लिया. घटनास्थल पर उस वक्त लड़की का पिता भी मौजूद था. होटल में खड़े लोगों ने पानी डाल कर दोनों के कपड़ों में लगी आग बुझाई. होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई.

सीसीटीवी फुटेज में नजर आता है सिरफिरा युवक
सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि एक युवक आग की लपटों में घिरा अंदर घुसता है. एक लड़की उससे बचने की कोशिश करती है लेकिन वह उस पर झपट्टा मार कर उसे अपने बाहों में जकड़ लेता है. होटल में उस वक्त मौजूद लोग उन्हें बचाने के लिए आग बुझाने की कोशिश करते भी नजर आते हैं.

युवती थी एक मामले की सरकारी गवाह
पता चला है कि युवक पर उसी के गांव के एक लड़की की अश्लील फोटो वाट्सएप पर वायरल होने का मुकदमा भी चल रहा है. इस आगजनी की वारदाता का शिकार युवती उस मामले की सरकारी गवाह है. बताया जा रहा है कि इसी वजह से सिरफिरे युवक ने उसकी जान लेने की ऐसी खतरनाक कोशिश की.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week