14 मुसलमानों ने इस्लाम त्यागकर हिंदू धर्म अपनाया? | NATIONAL NEWS

Wednesday, February 14, 2018

नई दिल्ली। खबर पश्चिम बंगाल से आ रही है। बताया जा रहा है कि एक हिंदूवादी संगठन के आयोजन में मुस्लिम समुदाय के 14 लोगों ने इस्लाम त्यागकर हिंदू धर्म अपना लिया। मामले में अजीब बात यह रही कि हिंदूवादी संगठन ने धर्म परिवर्तन करने वाले परिवार को मीडिया के सामने आने से रोक दिया। जब कुछ पत्रकारों ने परिवार तक जाने की कोशिश की तो आयोजक हिंसक हो गए। पुलिस ने मीडिया के प्रति हिंसक प्रयास करने वाले आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। Kolkata: 14 members of a Muslim family allegedly converted to Hinduism at an event by Hindu Samhati. Journalists attacked by Hindu Samhati workers at the venue, reportedly when they tried to speak to the family. @ANI

सूत्रों के मुताबिक हिंदूवादी संगठन 'हिंदू समहति' ने एक कार्यक्रम आयोजित किया था। बताया जाता है कि कार्यक्रम के दौरान एक मुस्लिम परिवार के 14 लोगों ने धर्म परिवर्तन कर हिंदू धर्म को अपना लिया। सूचना मिलने पर परिवार से बात करने पत्रकार पहुंचे। पत्रकारों का आरोप है कि संगठन के कुछ लोगों ने उन्हें मुस्लिम परिवार से बात नहीं करने दी और उनके साथ हाथापाई की। इस दौरान कैमरे के कुछ उपकरण टूट गए। 

शिकायत मिलने पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। संगठन के मुखिया तपन घोष से पूछताछ की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक प्रशासन ने इस धर्म परिवर्तन की पुष्टि नहीं की थी। यह भी स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह स्वैच्छिक निर्णय है या इसके पीछे कुछ और भी है। आयोजकों ने जिस तरह से परिवार को छुपाने की कोशिश की, इससे मामला संदिग्ध हो गया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week