WOW! मोदी के मंत्री ने दिव्यांग की बेटी का बंद स्कूल खुलवाकर कराया एडमिशन | NATIONAL NEWS

Sunday, January 14, 2018

गाजीपुर। रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा रविवार को जिले के SHAH FAIZ PUBLIC SCHOOL पहुंचे यहां उन्होंने अभिवावक बनकर एक बच्ची का स्कूल में ADMISSION कराया। बच्ची की मां दिव्यांग है। जिसके बाद बच्ची को गोद में लेकर खुद रेल राज्यमंत्री MANOJ SINHA स्कूल पहुंचे और उसे स्कूल में प्रवेश दिलाया। शाह फैज पब्लिक स्कूल में रविवार को छुट्टी के दिन भी काफी गहमागहमी रही क्योंकि रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा यहां अचानक पहुंच गए। उन्होने दिव्यांग महिला रिकू यादव की साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची रोहानिका का स्कूल की नर्सरी क्लास में बतौर अभिभावक एडमिशन कराया। मंत्री मनोज सिन्हा के इस रुप को देख कर स्कूल में मौजूद लोग अचंभित थे।

दिव्यांग है मां
शहर में रहने वाली साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची रोहानिका की मां रिकू दिव्यांग है। रिंकू ने बताया कि उसके पति ने कुछ वर्ष पहले उस पर जानलेवा हमला किया जिसके बाद पति जेल में है। ऐसी हालत में वह बेहद मुफलिसी और बेबसी की जिंदगी बसर कर रही हैं। मंत्री मनोज सिन्हा ने दिव्यांग महिला की मदद के लिए कदम उठाया। उन्होंने मेरी मासूम बच्ची की बेहतर शिक्षा के लिए न सिर्फ निर्देश दिये, बल्कि खुद ही अभिभावक के तौर पर एडमिशन कराने स्कूल पहंचे।

रविवार को खुलाया स्कूल
मंत्री मनोज सिन्हा ने रिवावार को स्कूल खुलवाया और इंगलिश मीडियम में छात्रा का एडमिशन काराया।

क्या कहा मंत्री जी ने
मंत्री जी ने कहा- 'मुझे उम्मीद है कि ये बच्ची एक दिन जनपद का नाम रौशन करेगी। उन्होंने कहा कि यहां का जनप्रतिनिधि होने के कारण मेरा कर्तव्य है कि मैं लोगों की मदद करूं।'

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week