SACHIN MAMTA HOSPITAL के मालिक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज | BHOPAL NEWS

Wednesday, January 10, 2018

भोपाल। राजधानी भोपाल के सोनागिरी स्थित बच्चों के अस्पताल SACHIN MAMTA HOSPITAL BHOPAL के मालिक और उनकी पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट मंगलवार को पिपलानी थाने में दर्ज हुई है। DOCTOR पर आरोप है कि उन्होंने अपनी BANK में बंधक रखी PROPERTY के फर्जी पॉवर आॅफ अटार्नी के पेपर तैयार कर एक आदमी को 95 लाख रुपए की चपत लगाई है। मिली जानकारी के अनुसार बीते 15 अक्टूबर 2013 को सचिन-ममता अस्पताल के मालिक Dr. SACHIN JAIN ने अपने मकान नम्बर 39 ए सेक्टर सोनागिरी, को बेचने का सौदा अवधपुरी निवासी विशाल खत्री पिता वीरेन्द्र कुमार उम्र 40 वर्ष, से 95 लाख रुपए में किया था। इस सौदे में डॉ. सचिन जैन ने विशाल खत्री के नाम पर पॉवर आॅफ अटार्नी के पेपर तैयार किए थे। सौदे के दौरान डॉक्टर ने विशाल खत्री से 95 लाख रुपए वसूल लिए थे।

बीते दिनों विशाल ने एक अखबार में इलाहाबाद बैंक अरेरा कालोनी का एक विज्ञापन देखा था। विज्ञापन में डॉ. सचिन जैन के सोनागिरी स्थित मकान को बेचने की बात लिखी थी। विज्ञापन में छपे मकान का पता वही था, जिसके लिए विशाल ने डॉ. सचिन जैन को 95 लाख रुपए दिए थे।

विज्ञापन देखने के बाद जब विशाल खत्री ने डॉ. सचिन जैन को फोन लगाया, तो उन्होंने फोन रिसीव करना बंद कर दिया। जब घर जाकर देखा, तो डॉ. जैन अपनी पत्नी सोनिया जैन के साथ गायब था। इन सब बातों के बाद विशाल ने संबंधित पिपलानी थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई थी।

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया कि फरियादी विशाल खत्री द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत की जांच के उपरांत कल मंगलवार को आरोपी डॉ. सचिन जैन और सोनिया जैन के खिलाफ धारा 420 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की विवेचना जारी है। विवेचना के आधार पर आगे की कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week