OMG! सेल में सामान खरीदते दिखे विरुष्‍का, फेंस ने तंज कसे | SPORT NEWS

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी साल 2017 का सबसे बड़ा जश्न बन गया था। मात्र 24 घंटे पूर्व दिए गए निमंत्रण के बावजूद  पीएम नरेंद्र मोदी उन्हे आशीर्वाद देने आए। अमिताभ बच्चन से लेकर क्रिकेट के सभी दिग्गज सितारों तक विरुष्‍का की खुशी में शामिल हुए। अपनी शादी में दोनों ने करोड़ों रुपए पानी की तरह बहा दिए लेकिन अब इसका हर्जाना भुगतना पड़ रहा है। ऐसा हम नहीं विरुष्‍का के फैंस कह रहे हैं। जी हां, हाल ही में विराट और अनुष्‍का की ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों साउथ अफ्रीका में एक सेल वाली दुकान पर दिख रहे हैं। यहां 50 प्रतिशत की सेल लगी हुई है और 200 रुपए में सामान मिल रहा है।

विराट-अनुष्का की दुकान के बाहर जब यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया. मजाकिया लहजे में एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "कोहली वेडिंग प्लानर के दिए गए बिल को देखते हुए, अनुष्का- बेबी शॉपिंग पर चलें क्या. विराट- मैं एक सही जगह जानता हूं." 

बता दें, नया साल सेलिब्रेट करने के बाद जनवरी के पहले हफ्ते में अनुष्का मुंबई अकेले लौटेंगी. मुंबई आकर वे आनंद एल. राय की शाहरुख खान और कैटरीना कैफ स्टारर अनाम फिल्म की शूटिंग करेंगी. फरवरी में अनुष्का अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग शुरू करेंगी. साथ ही साथ वह अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'परी' का प्रमोशन भी करेंगी. अनुष्का शर्मा स्टारर यह हॉरर फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी. 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !