बस ने बाईक कुचल डाली, दंपत्ति की मौत, भीड़ ने बस जलाई | MP NEWS

Sunday, January 7, 2018

खरगोन। जिले के-इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर सनावद थाना अंतर्गत दौड़वा के पास एक यात्री बस शुक्ला बस ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई। गुस्साई भीड़ ने बस फूंक डाली। विरोध प्रदर्शन के दौरान हाईवे पर 2 घंटे तक चक्काजाम रहा। पुलिस के पहुंचने के बाद यातायात सामान्य हो सका। 

दम्पति बाइक से हॉट बाजार के लिए दौड़वा आ रहे थे। इसी बीच खंडवा से आ रही शुक्ला यात्री बस जो खंडवा से इंदौर जा रही थी, ने टक्कर मारी दी। टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि दम्पति की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने बस से यात्रियों को उतारकर आग लगा दी जिससे यात्री बस धू-धुकर जल गई। बस में आग से पहले यात्री बस से उतरने से किसी को कोई चोट नही पहुँची।

इधर सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची। पुलिस ने ग्रामीणों को हटाया। एक घंटे से अधिक समय तक हाईवे पर यातायात रुका रहा। पुलिस ने दोनों शवो को 108 वाहन से सनावद भेजा और यातायात सामान्य कराया। घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी अंतरसिंह कनेस पुलिस बल के साथ मौके पर रवाना हुए। घटना में ग्राम सगड़ीयाव निवासी जहागीर खान उम्र 50 वर्ष और उसकी पत्नी की मौत से पूरे गाव में मातम छा गया ।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week