ACS इकबाल बैंस ने नाराज पंचायत सचिवों को बुलाया | EMPLOYEE NEWS

भोपाल। अपनी विभिन्न मांगों को लेकर रोज मुख़्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवम पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव को प्रदेश भर में जहाँ भी दौरा होता है वहाँ ज्ञापन देने एवं छटवां वेतनमान सहित 08 सूत्रीय मांगों के निराकरण के आदेश जारी करने की मांग करने वाले पंचायत सचिव संगठन के प्रतिनिधिमंडल को 06 जनवरी 2018 को मांगो के संबंध में चर्चा के लिए मंत्रालय में 3.30 बजे ग्रामीण विकास विभाग के प्रमुख ACS इकबाल सिंह बैस ने बुलाया है।

पंचायत सचिव संगठन के प्रतिनिधिमंडल और ACS के बीच मांगो के निराकरण के लिए चर्चा होगी, सचिव संगठन का प्रतिनिधिमंडल मांगो के विषय मे अपना पक्ष रखेगा। पंचायत सचिव संगठन की ओर से प्रतिनिधिमंडल प्रदेश अध्यक्ष दिनेश शर्मा के साथ संगठन के प्रदेश मीडिया के.के.साहू, प्रदेश संगठन महामंत्री नित्यानंद उपाध्याय, संभाग अध्यक्ष जबलपुर मनीष मिश्रा, संभाग अध्यक्ष नर्मदापुरम नरेंद्र राजपूत, प्रदेश संगठन मंत्री राजेन्द्र चौधरी, प्रदेश संगठन मंत्री रामलाल पुसाम, इंदौर जिला अध्यक्ष गौरव जोशी एवम मुख़्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र नसरुल्लागंज के ब्लाक अध्यक्ष सुरेश विश्वकर्मा को शामिल किया गया है।

गौरतलब है कि विगत 03 वर्षों से प्रदेश के पंचायत सचिव निरन्तर मांगो के निराकरण करने की मांग कर रहे है, 03 बड़े आंदोलन भी कर चुके है, इन्हें 03 साल से मुख़्यमंत्री द्वारा निराकरण के आस्वाशन दिये जा रहे है किंतु आदेश जारी ना होने से पंचायत सचिवो में निराशा है, 03 जनवरी को मुख़्यमंत्री द्वारा गुना में इसी महीने जनवरी में आदेश जारी करने का आश्वासन दिया गया है, इसी संबंध में बैठक आहूत की गई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !