मंत्री विश्वास सारंग के OSD ने पुलिस अधिकारी को टक्कर मारी | MP NEWS

Wednesday, December 6, 2017

भोपाल। विधानसभा के शीतकालीन सत्र में ड्यूटी के लिए तैनात एक एएसआई को कार ने टक्कर मार दी। कार सहकारिता राज्यमंत्री विश्वास सारंग के ओएसडी चला रहे थे। दुर्घटना में एएसआई को गंभीर चोट लगी है। दुर्घटना विधानसभा गेट नंबर-5 के नजदीक हुई थी। दुर्घटना के इस मामले में जहांगीराबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। जहांगीराबाद पुलिस के अनुसार रमेश सोलंकी सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) हैं। वे हरदा जिले में तैनात हैं। उनकी ड्यूटी पुलिस लाइन में हैं। 

विधानसभा सत्र की सुरक्षा के लिए सोलंकी को राजधानी बुलाया गया था। सोमवार सुबह सवा ग्यारह बजे सोलंकी गेट नम्बर पांच पर करीब 15 कर्मचारियों के साथ गेट पास चैक करने के लिए तैनात थे। इस गेट से विधायकों के कर्मचारियों को प्रवेश दिया जाता है। गेट के इंचार्ज मंदसौर से ड्यूटी पर तैनात किए गए टीआई नरेन्द्र सिंह ठाकुर थे। तभी एक कार गेट पर रोकी गई। 

पास चेक करने के बाद उसे आगे बढ़ने का इशारा किया गया तो एएसआई कार के सामने से हट नहीं पाया और ड्राइवर ने रफ्तार बढ़ा दी। इस कारण एएसआई के बाएं पैर में गंभीर चोट आई। सोलंकी को एम्बुलेंस की मदद से जेपी अस्पताल पहुंचाया गया। यहां चिकित्सकों ने फ्रेक्चर होने की जानकारी एएसआई को दी है। पुलिस के अनुसार कार सिवनी मालवा के भगवत सिंह राजपूत के नाम पर रजिस्टर्ड है जिसे राज्यमंत्री के ओएसडी वीरेन्द्र पटेल चला रहे थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं