पटवारी परीक्षा देकर लौटे तो देखा घर का हाल... | mp news

Friday, December 15, 2017

ग्वालियर। बेटे को पटवारी की परीक्षा दिलाने गए थे भोपाल यहां चोर गिरोह सूने फ्लैट से एक लाख के जेवरात और नकदी चोरी कर ले गए। घटना 12-13 दिसंबर दरमियानी रात न्यू नर्सिंग अपार्टमेंट माधवगंज की है। पुलिस ने जांच के बाद चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। माधवगंज थानाक्षेत्र स्थित न्यू नर्सिंग अपार्टमेंट के फ्लैट क्रमांक-2 निवासी नाथूराम शिवहरे एक निजी कंपनी में काम करते हैं। उनका बेटा संदीप (28) का बुधवार को पटवारी का पेपर था और सेंटर भोपाल के निजी कॉलेज में था। 

12 दिसंबर रात को ही बेटे को परीक्षा दिलाने नाथूराम भोपाल के लिए निकले थे। फ्लैट सूना था और चोर गिरोह को इसकी भनक थी। चोर गिरोह ने फ्लैट के ताले चटका दिए। चोर अंदर दाखिल हुए और अलमारी से 11 हजार रुपए नकद और सोने का हार, चेन, अंगूठियां चोरी कर ले गए हैं। वारदात का पता गुरुवार को लौटने के बाद पता लगा है। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है।

नहीं लगे हैं सीसीटीवी
न्यू नर्सिंग अपार्टमेंट में सिक्युरिटी गार्ड है, लेकिन उसे घटना के संबंध में कुछ नहीं पता है। अपार्टमेंट सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। जिस कारण वारदात के संबंध में कोई भी सुराग नहीं लगा है

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week