भावांतर योजना के संदर्भ में 2 शब्द भी नहीं बोल पाए मंत्री SURYA PRAKASH MEENA

Sunday, December 17, 2017

भोपाल/ MP NEWS। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आईएएस सर्विस मीट में सही कहा था। 'भावांतर योजना' के भंवर से उन्हे ब्यूरोक्रेसी ने ही निकाला है। उनके अपने मंत्रीमंडल में तो मंत्री आज तक इस योजना के बारे में कुछ नहीं जानते। गंजबासौदा में किसान मोर्चा की बैठक में जब एक किसान कार्यकर्ता ने उद्यानिकी राज्य मंत्री सूर्य प्रकाश मीणा से भावांतर योजना के बारे में सवाल किया तो मंत्री चुप रह गए। मीटिंग में सन्नाटा पसर गया। मंत्रीजी योजना के बारे में 2 शब्द भी नहीं बोल पाए। याद दिला दें कि मंत्री सूर्यप्रकाश को सीएम शिवराज सिंह का सबसे खास माना जाता है। इसीलिए शिवराज सिंह के व्यक्तिगत रुचि वाले विदिशा जिले के प्रभारी मंत्री सूर्यप्रकाश मीणा हैं। 

सवाल पूछने वाले कार्यकर्ता को पार्टी पदाधिकारियों ने समझाते हुए बैठा दिया। लेकिन मीणा ने कोई जवाब नहीं दिया। दूसरी ओर विश्रामगृह में चल रही इस बैठक के बाहर त्योंदा से आए कार्यकर्ता भाजयुमो की सदस्यता को लेकर आपस में भिड़ गए। मोर्चा जिला कार्यकारिणी सदस्य राजकुमार श्रीवास्तव अपने साथियों से बात कर रहे थे। उसी दौरान जनपद के मीडिया प्रभारी रोहित पटेल को एकाएक गुस्सा आ गया। ईंट उठाकर श्रीवास्तव पर हमला कर दिया। 

किसी तरह वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया। दोनों ही त्योंदा क्षेत्र के रहने वाले हैं। यह बैठक 27 दिसंबर को विदिशा में होने वाले प्रशिक्षण शिविर की तैयारियों को लेकर बुलाई गई थी। इसका मकसद संगठन के कार्यकर्ताओं को किसानों के हित में सरकार की योजनाओं से रूबरू कराना है। बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष दिनेश सोनी, किसान मोर्चा नेता मुकेश तिवारी, जिला अध्यक्ष योगेंद्रसिंह सोलंकी शामिल रहे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week