जेल में बंद आसाराम ने भाजपा के लिए वोट मांगे | NATIONAL NEWS

Saturday, November 25, 2017

जोधपुर। गुजरात चुनाव में जहां देशभर की निगाहें टिकी है तो वहीं आज आसाराम भी इसमें दिलचस्पी लेने से नहीं चूकें। उन्होंने चुनाव में खुलकर भाजपा के समर्थन की बात कही। बता देें कि अपनी गिरफ्तारी के समय भी उन्होंने सोनिया गांधी को इसका जिम्मेदार बताया था। हालांकि आसाराम के जेल में रहते हुए देश में कई चुनाव हो चुके हैं। आसाराम का देश भर में प्रभाव है परंतु गुजरात चुनाव पर आसाराम का बयान, कुछ नए इशारे भी करता है। यौन उत्पीड़न मामले में सुनवाई के लिए हाईकोर्ट पहुंचे आसाराम के अधिवक्ता सज्जनराज सुराणा की बहस अधूरी रही। मामले में 29 नवम्बर को अगली सुनवाई होगी।

यौन उत्पीड़न के आरोपी आसाराम को जब अनुसूचित जाति जनजाति अदालत में पेश किया तो आसाराम सवालों से बचते नजर आये है लेकिन जब सुनवाई के बाद आसाराम बाहर निकले तो मीडिया से बात किया। आसराम ने कहा कि  जो राष्ट्रहित की बात करता है, जो भारत को विश्वगुरू बनाएगा, उसी को समर्थन करना चाहिए। 

आसाराम से जब कहा गया कि गुजरात चुनाव में चर्च ने भाजपा का विरोध किया है तो उन्होंने कहा कि जो लोग राष्ट्रहित की पार्टी का विरोध कर रहे हैं, स्वयं अपने पांवों पर कुल्हाड़ी मार रहे हैं। कोर्ट से जेल जाते-जाते आसाराम ने गुजरात चुनाव में भाजपा का समर्थन कर दिया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं