इंदौर-उज्जैन में धोखाधड़ी कर फरार हुआ बिल्डर मुंबई में गिरफ्तार | MAHADEV BUILDCON

Sunday, November 12, 2017

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर एवं उज्जैन में करोड़ों की धोखाधड़ी कर फरार हुआ बिल्डर नरेंद्र काजीभाई पटेल मुंबई के अंधेरी वेस्ट से गिरफ्तार कर लिया गया। मप्र में उसने महादेव बिल्डकॉन नाम की कंपनी बनाकर करोड़ों की ठगी की थी। पुलिस उसे 2016 से तलाश रही थी और नरेंद्र काजीभाई मुंबई में रिश्तेदारों की मदद से प्रॉपर्टी खरीदने-बेचने का व्यवसाय करने लगा। पुलिस घोटाले में लिप्त भाई लक्ष्मीकांत और जावेद की भी तलाश कर रही है।

एएसपी (क्राइम) अमरेंद्रसिंह के मुताबिक जून 2016 में राऊ पुलिस ने आरोपी नरेंद्र काजीभाई पटेल निवासी पटेलनगर (जूनी इंदौर) के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था। एएसपी के मुताबिक नरेंद्र पर आरोप है कि वह बड़े कारोबारियों और कॉलोनाइजरों की विवादित व सिलिंग की जमीन बेचकर करीब पांच करोड़ रुपए ठग चुका है। उसने 6 साल पूर्व महादेव बिल्डकॉन के नाम से कंपनी बनाई और राऊ में जमीन की खरीद-फरोख्त करने लगा। 

उसने एबी रोड स्थित 50 हजार वर्गफीट जमीन का सौदा किसान जितेंद्र सिंह से किया, फिर जमीन कारोबारी बलविंदरसिंह छाबड़ा से सौदा कर दिया। रजिस्ट्री के दौरान पता चला नरेंद्र, सर्वेश झंवर से भी उक्त जमीन का सौदा कर लाखों रुपए ऐंठ चुका था। पीड़ित बलविंदर ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने इसी तरह पीपल्याहाना स्थित 80 हजार वर्गफीट जमीन का सौदा ढाई करोड़ में किया था। जांच के दौरान उक्त जमीन भी विवादित निकली।

उज्जैन में भी किया घोटाला
एएसपी के मुताबिक आरोपी के खिलाफ नानाखेड़ा (उज्जैन) थाने में भी शिकायतें दर्ज हैं। आरोपी ने महाकाल द्वार के पास स्थित 70 हजार वर्गफीट जमीन का सौदा कर लाखों रुपए ऐंठ लिए थे। उक्त जमीन सिलिंग की होने से कोर्ट में केस चल रहा है। आरोपी मुंबई गया और रिश्तेदारों की मदद से वहां प्रॉपर्टी खरीदने-बेचने का व्यवसाय करने लगा। पुलिस घोटाले में लिप्त भाई लक्ष्मीकांत और जावेद की भी तलाश कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week